इस पॉपुलर शो में नजर आएंगे रूद्र सोनी
इस पॉपुलर शो में नजर आएंगे रूद्र सोनी
Share:

इन दिनों नए टीवी शो 'कर्ण संगिनी' लगातार चर्चा में बना हुआ है. शो में मुख्य किरदार में पॉपुलर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश 'उर्वी' के किरदार में नजर आएंगी तो वही मशहूर अभिनेता आशिम गुलाटी ख़ास किरदार में दिखाई देंगे. अब हाल ही में खबर आई है कि इस शो में चाइल्ड आर्टिस्ट रूद्र सोनी नजर आने वाले हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि इस शो में रूद्र अभिनेता 'आशिम गुलाटी' के बचपन का किरदार निभाएंगे.

बिकिनी पहनकर पानी में आग लगा रही ये हॉट अदाकारा

सूत्रों के मुताबिक़ रूद्र जल्द ही इस शो की शूटिंग शुरू कर देंगे. रूद्र इससे पहले भी टीवी के कई पॉपुलर शो में नजर आ चुके हैं यही नहीं बल्कि वह बॉलीवुड की सुपरहिट और चर्चित फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' में पॉपुलर अभिनेता रणवीर सिंह के बेटे का किरदार निभा चुके हैं. रूद्र बालवीर शो में भी अहम भूमिका निभा चुके हैं.

'लाल इश्क़' से जुड़ा इन दो पॉपुलर कलाकारों का नाम

इस शो के अलावा भी रूद्र पॉपुलर टीवी शो 'पेशवा बाजीराव 'के लिए अपनी एक ख़ास पहचान रखते हैं. अब वह अपने नए शो को लेकर भी काफी उत्साहित हैं. खबरों की माने तो इस नए शो की शुरुआत 1 अक्टूबर से होगी. बता दें कि शो में मुख्य किरदार में नजर आने वाली अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश छोटे पर्दे की एक पॉपुलर अभिनेत्री हैं जिन्होंने कई शोज में काम किया है.

'कुल्फी कुमार बजेवाला' के सेट पर पहुंची एलिजाबेथ

वह टीवी शो 'स्वरागिनी' में रागिनी के किरदार से घर-घर में मशहूर हैं. इसके अलावा अभिनेता आशिम गुलाटी भी टीवी दुनिया के मशहूर अभिनेता हैं जिन्होंने फिल्म 'तुम बिन 2' में काम कर चुके हैं. इसके अलावा वह पॉपुलर शो 'दिल संभल जा जरा' को लेकर भी अपनी एक अलग पहचान रखते हैं.

चटपटी खबरें..

डांस के बाद सपना का नया टैलेंट आया सामने, देखकर आप भी चौंक जाएंगे

'बेपनाह' में बड़ा ट्विस्ट, हो जाएगी आदित्य की मौत?

बिकिनी पहनकर पानी में आग लगा रही ये हॉट अदाकारा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -