BJP नेता की महंगी Rafale घड़ी पर मचा बवाल, DMK मंत्री ने पूछ डाला ये सवाल
BJP नेता की महंगी Rafale घड़ी पर मचा बवाल, DMK मंत्री ने पूछ डाला ये सवाल
Share:

चेन्नई: भाजपा के तमिलनाडु अध्यक्ष के अन्नामलाई की घड़ी के दाम पर DMK के एक मंत्री द्वारा सवाल उठाए जाने के पश्चात् दासॉल्ट राफेल एक बार फिर तमिलनाडु में विवाद का विषय बन गया है। अन्नामलाई स्पेशल एडिशन बेल एंड रॉस लिमिटेड एडिटन राफेल फ्रेंच फाइटर जेट वॉच पहने दिखाई दिए। DMK मंत्री सेंथिल बालाजी ने ट्विटर पर प्रश्न उठाया कि एक आदमी जिसके पास सिर्फ 4 बकरियां हैं, वह 5 लाख रुपये की घड़ी कैसे खरीद सकता है।

सेंथिल बालाजी ने सवाल किया- “फ्रांसीसी कंपनी ने 5 लाख रुपये की लागत वाली राफेल घड़ी के सिर्फ 500 पीस बनाए थे। 4 बकरियों का मालिक होने का दावा करने वाला व्यक्ति पहन रहा है ये घड़ी! क्या वह अपनी खरीदी हुई घड़ी की रसीद साझा कर सकता है?” इसका उत्तर देते हुए अन्नामलाई ने कहा कि वह एक राष्ट्रवादी होने के नाते घड़ी पहनना चाहते हैं। आगे उन्होंने कहा- यह घड़ी मेरे जीवित रहने तक मेरे साथ रहेगी। यह एक कलेक्टर का एडिशन है। हम भारतीयों के अतिरिक्त और कौन खरीद सकता है? हमारे राष्ट्र के लिए, यह घड़ी डसॉल्ट द्वारा राफेल विमान के पुर्जों का इस्तेमाल करके बनाई गई थी। अन्नामलाई ने कहा- राफेल के आने के पश्चात् से ही, युद्ध के नियम बदल गए, भारत की पहुंच में काफी बढ़ोतरी हुई"। अन्नामलाई ने दावा किया कि उन्होंने 500 घड़ियों में से 149वीं पहनी है।

गौरतलब है कि अरुणाचल प्रदेश के तवांग में चीन से साथ झड़प के बीच दो दिन पहले अंतिम राफेल विमान भारत पहुंच चुका है। 36वें राफेल विमान का वायु सेना स्टेशन हासीमारा पर वाटर कैनन सैल्यूट के साथ स्वागत किया गया। वायु सेना के अफसर ने खबर देते हुए बताया कि 36वें विमान को फ्रांस से लाया गया था तथा इसी के साथ IAF को 4।5 जनरेशन के लड़ाकू विमानों की पूरी डिलीवरी मिल चुकी है।

फरवरी महीने में शुरू होंगे सीयूईटी के आवेदन, देखिए ये काम की खबर

मंदिर में युवक ने की अश्लीलता! शिव मंदिर के गर्भगृह में किया महापाप

'मोदी राज में उत्‍तर-पूर्व AFSPA मुक्‍त', मेघायल में बोले अमित शाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -