खूनी झड़प के बाद झारखंड में मचा हंगामा, तीन जिलों में बंद हुआ नेट
खूनी झड़प के बाद झारखंड में मचा हंगामा, तीन जिलों में बंद हुआ नेट
Share:

हजारीबाग: झारखंड के हजारीबाग के बरही अनुमंडल अन्तर्गत दुलमाहा मे आपसी विवाद मे 2 गुटों के मध्य खूनी झड़प होने से 28 साल के रूपेश की जान चली गई. वहीं झड़प मे दो अन्य व्यक्ति गंभीर तौर पर चोटिल हो गए. उपद्रवियों को शांत कराने के लिए पुलिस ने हवाई गोलीबारी भी की. मामले के पश्चात् उपद्रवियों ने 3 दुकानों को जला दिया. 

वही हजारीबाग में गोलीबारी के पश्चात् हुई आगजनी की वजह से स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है. प्रशासन ने स्थिति पर नियंत्रण पाने के लिए कई कदम उठाए हैं. हजारीबाग में बीते 2 घंटे से सभी व्यक्तियों का मोबाइल में नेटवर्क (नेट) नहीं होने की वजह से बहुत लोग परेशान हैं. हजारीबाग से सटे कोडरमा, गिरिडीह सहित 3 जिलों में नेटवर्क नहीं है.

वही इस बीच गोलीबारी में चोटिल दोनो का उपचार बरही के अनुमंडलीय हॉस्पिटल मे चल रहा है. घटना की गंभीरता को देखते हुए स्थानीय प्रशासन ने मोर्चा संभाला तथा हुए उपद्रवियों को शांत कराने के लिए पुलिस ने हवाई गोलीबारी भी की. मामले में रुपेश के दो साथी की पिटाई से गंभीर तौर पर चोटिल हो गए. जिनका उपचार बरही के हॉस्पिटल मे किया जा रहा है. पुलिस की तरफ से स्थिति को संभालने के लिए हिंसा प्रभावित क्षेत्रों को छावनी में परिवर्तित कर दिया गया है. इस के चलते पुलिस ने हवाई गोलीबारी भी की. कानून-इंतजाम बनाए रखने के बड़े स्तर पर सुरक्षा बलों को मौके पर उतारा गया है. जिले के पुलिस कप्तान समेत अन्य उच्य पदाधिकारी सहित घटनास्थल पर कैंप किए हुए हैं.

असम: 1 करोड़ रुपये की प्रतिबंधित टैबलेट जब्त, कई गिरफ्तार

अतिक्रमण हटाने गए तहसीलदार पर डाला पेट्रोल, और फिर...

नाबालिग लड़कियों का यौन शोषण करने के आरोप में एक मदरसा शिक्षक हिरासत में

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -