मुंबई हुक्का बार में नारेबाजी और तोड़-फोड़
मुंबई हुक्का बार में नारेबाजी और तोड़-फोड़
Share:

मुंबई के वर्सोवा इलाके में स्थित एक हुक्का पार्लर में जमकर हंगामा हुआ. स्वाभिमान संघटन के कार्यकर्ता हुक्का पार्लर में जबरन घुस गए और जमकर उत्पात मचाते हुए अंदर बैठे ग्राहकों को भगा दिया. यही नहीं कार्यकर्ताओं ने यहाँ तोड़फोड़ भी मचाई.

पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे के बेटे विधायक नितेश राणे के स्वाभिमान संघटन के कार्यकर्ता प्रशांत सुदला के नेतृत्व में, बड़ी संख्या में वर्सोवा के हुक्का बार में पहुंचे और हंगामा करते हुए तोड़फोड़ की. इन्होंने धमकाकर अंदर बैठे ग्राहकों को भगाया और फिर अंदर रखे हुक्का और फर्नीचर को तोड़ दिया. कार्यकर्ताओं ने कहा कि कमला मिल अग्निकांड की वजह भी अवैध हुक्का पार्लर थे. उस हादसे में 14 लोगो की जान चली गई थी, पर अब मुंबई में ऐसा हादसा नहीं हो, इसलिए हम कहीं भी हुक्का पार्लर नहीं चलने देंगे.

हंगामे और तोड़फोड़ की सूचना पुलिस को दी गई. जब पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक कार्यकर्ता वहाँ से रवाना हो चुके थे. हुक्का बार के सिक्योरिटी गार्ड विनोद कुमार राय ने जानकारी देते हुए बताया कि स्वाभिमान संगठन के कार्यकर्ता अचानक नारेबाजी करते हुए आए. उन्होने अंदर बैठे ग्राहकों को बाहर भागना शुरू कर दिया. इसके बाद वह लोग नारेबाजी करते हुए तोड़फोड़ करने लगे. पुलिस आई तब तक वह लोग भाग गए थे. 

लुटेरी दुल्हन को भेजा बड़ी ससुराल

खेत से किसान का शव बरामद, गोली मारकर की गयी हत्या

नाबालिग से पडोसी युवक ने किया दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -