रुबीना के नए लुक ने गिराई इंटरनेट पर बिजलियाँ, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें
रुबीना के नए लुक ने गिराई इंटरनेट पर बिजलियाँ, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें
Share:

टेलीविज़न की जाने मानी मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपने अभिनय से हमेशा ही देशभर के लोगों को दीवाना बनाया है। हालांकि, कुछ समय से रुबीना अपने बोल्ड और स्टाइलिश लुक्स का जादू भी लोगों पर चला रही हैं, मगर इस बार तो रुबीना की कातिलाना अदाओं पर निगाहें जैसे ठहर सी गई हैं।

अपने इंस्टाग्राम पेज पर रुबीना दिलैक ने अपने नए लुक की झलक दिखाई है। इस बार उन्हें सूफियाना अंदाज में देखा जा रहा है। इन तस्वीरों में रुबीना पाउडर पर्पल शेड का लाइट एम्ब्रॉयडरी वाला लहंगा तथा हैवी ब्लाउज पहने हुए दिखाई दे रही हैं। इसके साथ उन्होंने हैवी एम्ब्रॉयडरी वाला ही दुपट्टा पहना है। वही अपने इस लुक को रुबीना ने व्हाइट स्टोन ज्वेलरी के साथ कंप्लीट किया है। इस के चलते रुबीना ने मिनिमल मेकअप रखा है। रुबीना ने यहां बालों का बन बनाकर बांधा हुआ हैं। उनके चेहरे पर बिखरी लटे उन्हें और आकर्षक बना रही हैं। 

रुबीना ने यह तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ये शाम सूफी, तेरी निगाहों से।' अब रुबीना के प्रशंसकों के बीच कुछ ही देर में उनका ये नया अंदाज वायरल होने लगा है। प्रशंसकों ने रुबीना की तारीफों के पुल बांधते हुए एक के बाद एक कई कमेंट्स किए हैं। रुबीना की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार लूटा रहे है। 

शादी करने जा रहे है तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा, इस एक्टर ने खोली पोल

रिलीज हुआ GUTAR GU का धमाकेदार ट्रेलर

'इतना लेट क्यों बोल रही है...', प्रियंका पर भड़की राखी सावंत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -