रुबीना की मां ने की हिना खान की प्रशंसा, इस वजह से किया शुक्रिया
रुबीना की मां ने की हिना खान की प्रशंसा, इस वजह से किया शुक्रिया
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस 14 में कंटेस्टेंट के मध्य वास्तविक जंग अब आरम्भ हो गई है। तूफानी सीनियर्स के जाने के पश्चात् से अब गेम पर केवल और केवल कंटेस्टेंट का नियंत्रण नजर आ रहा है। ऐसे में अब कौन सा कंटेस्टेंट क्या योजना बनाकर खेलता है, ये देखना इंट्रेस्टिंग होने वाला है। किन्तु क्योंकि सीनियर्स ने भी दो सप्ताहों तक कंटेस्टेंट्स की ना केवल क्लास लगाई बल्कि उन्हें एक दिशा भी दी, ऐसे में उनके जाने से सभी अपसेट हैं।

वही अब अभिनेत्री रुबीना दिलैक की मां का एक ट्वीट सामने आया है। उन्होंने सीनियर हिना खान का आभार व्यक्त किया है। रुबीना की मां के अनुसार, बिग बॉस के घर में हिना खान ने रुबीना को बहुत सपोर्ट किया है। उन्होंने रुबीना को वक़्त-वक़्त पर मोटिवेट किया है। रुबीना की मां ने ट्वीट कर लिखा है- रुबीना को हमेशा प्रोत्साहित करने के लिए तुम्हारा शुक्रिया हिना। अब तुम्हे तूफानी सीनियर के तौर पर मैं मिस करने वाली हूं। एक दिन आपसे अवश्य मिलना चाहंगी। बहुत सारा प्यार। हिना खान ने भी रुबीना की मां के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। वे लिखती हैं- आपकी प्रशंसा के लिए शुक्रिया। आपकी बेटी बहुत स्ट्रांग है। और हम लोग अवश्य मिलेंगे। सोशल मीडिया पर  ये ट्वीट वायरल हो गए हैं।

वैसे हिना खान तथा रुबीना के मध्य घर में कई अवसरों पर तकरार देखने को मिली थी। कभी रुबीना ने सीनियर्स को चुनौती दी थी तो कभी उन्होंने हिना खान से भी खूब बहस की थी। किन्तु फिर भी हिना ने घर में रहते हुए कहा था कि रुबीना एक स्ट्रांग कंटेस्टेंट हैं। ऐसे में जब हिना घर से विदा हो रही थीं, तब रुबीना भी बहुत भावुक थीं तथा उन्होंने हिना की प्रशंसा की थी। अब उसी बात को ध्यान में रखते हुए रुबीना की मां ने हिना के लिए ये ट्वीट किया है।

शहजाद देओल के सपोर्ट में उतरी यह पंजाबी अदाकारा, मेकर्स पर लाग्या पक्षपात का आरोप

बहुत बड़े ट्विस्ट के साथ आई है इस बार की TRP लिस्ट

BB14 से निकलते ही बॉयफ्रेंड से मिलीं हिना खान, जमकर लुटाया प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -