31 किलो का लहंगा पहनकर सड़कों पर निकली ये एक्ट्रेस, देखते ही रह गए लोग
31 किलो का लहंगा पहनकर सड़कों पर निकली ये एक्ट्रेस, देखते ही रह गए लोग
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलैक आए दिन अपने नए लुक्स को लेकर छाई रहती हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर रुबीना के एक से बढ़कर एक बेहतरीन लुक्स सामने आते रहते हैं जो कि खूब वायरल हो जाते हैं। कई रियलिटी शोज में बेहतरीन प्रदर्शन करने के बाद रुबीना दिलैक इन दिनों डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में नजर आ रही हैं। 

वही प्रत्येक एपिसोड में रुबीना दिलैक की परफॉर्मेंस के लिए उनके प्रशंसक बेहद उत्साहित नजर आते हैं। इसी कड़ी में अब इस शो के सेट पर जाते समय रुबीना का नया लुक सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि जमकर वायरल हो रहा है। सामने आए इस वीडियो में रुबीना दिलैक का बला सा खूबसूरत अंदाज नजर आ रहा है। इस के चलते रुबीना दिलैक अपने डांस कॉस्ट्यूम में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही रुबीना पैपराजी को देखने के बाद अपने लंहगे के बारे में भी बात करते तथा इसे फ्लॉन्ट करते नजर आ रही है। रुबीना बताती हैं कि उनके लहंगे में 36 कली तथा इसका वजन 31 किलो है। सोशल मीडिया पर रुबीना दिलैक का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। 

आपको बता दें कुछ दिनों पहले रुबीना दिलैक ने गर्दन पर पट्टी लगी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था- 'और कुछ चीजें हमारे कंट्रोल में नहीं होती हैं।' रुबीना ने टेलीविज़न में खूब नाम कमाया है। अब वह बीते कुछ वक़्त से निरंतर डांसिंग शोज का हिस्सा बन रही हैं। उन्हें एक ही वक़्त पर कई जगह एक साथ देखा जा रहा है। रुबीना झलक दिखला जा सीजन 10 के लिए बहुत मेहनत भी कर रही हैं, वह बिग बॉस सीजन 14 जीतने के पश्चात् इस डांस शो की ट्रॉफी भी अपने नाम करना चाहती हैं। 

तेजस्वी-करण से लेकर जैस्मीन-अली तक, अंकिता-विक्की की हैलोवीन पार्टी में छाए ये स्टार्स

बिग बॉस में साजिद खान ने दिखाया अपना 'असली रूप', हरकत देखकर चौंके लोग

कपिल शर्मा के शो को बताया था 'अश्लील', अब उसी पर शैलेश लोढ़ा ने दी ये सफाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -