रुबीना दिलैक के नए लुक ने उड़ाए फैंस के होश, तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल
रुबीना दिलैक के नए लुक ने उड़ाए फैंस के होश, तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल
Share:

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपने टेलीविज़न सीरियल्स और बेहतरीन अभिनय के दम पर घर-घर में अपनी एक विशेष पहचान हासिल कर ली है. विशेष रूप से 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) की ट्रॉफी अपने नाम करने के पश्चात् तो उनके प्रशंसकों की लिस्ट अचानक ही बढ़ गई है, जो अब निरंतर बढ़ती ही जा रही है.

वही आज रुबीना प्रशंसकों के बीच केवल अपने टेलीविज़न सीरियल्स की वजह से ही नहीं, बल्कि कई अन्य प्रोजेक्ट्स के कारण भी सुर्ख़ियों में रहती हैं. इसके अतिरिक्त वह बीते कुछ समय से वह अपने बोल्ड लुक और फोटोशूट्स की वजह से भी खबरों में हैं. अब एक बार फिर से रुबीना ने सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट लुक की एक झलक दिखाई है, जिसमें वह बहुत अलग नजर आ रही हैं.

वही इन तस्वीरों में रुबीना को ब्लैक कलर के हाई थाई स्लिट गाउन में देखा जा रहा है. उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से पूरा किया है. इसके साथ उन्होंने लंबी चोटी बनाई है. इन तस्वीरों में रुबीना बहुत हॉट नजर आ रही हैं. प्रशंसकों के बीच उनका ये लुक बहुत पसंद किया जा रहा है. कुछ ही देर में इस पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. गौरतलब है कि रुबीना बीते कुछ समय से सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हो गई हैं. वह प्रोफेशनल लाइफ से लेकर निजी जिंदगी तक की झलक अपने प्रशंसकों के साथ साझा करती रहती हैं.

शादी के बाद 'कपूर फैमिली' पर राज कर रही है आलिया भट्ट! नीतू कपूर ने किया खुलासा

'Lock Upp' में पूनम पांडे और पायल रोहतगी ने किया सिजलिंग डांस, देखकर हर कोई रह गया दंग

12 दिन के बच्चे को छोड़कर शूटिंग पर लौटीं भारती सिंह, बोलीं- 'मैं बहुत रोई लेकिन...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -