एक बार फिर 'किन्नर बहू' हुई ट्रोलिंग का शिकार
एक बार फिर 'किन्नर बहू' हुई ट्रोलिंग का शिकार
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलाइक ने पिछले दिनों अपनी कुछ हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसके चलते उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा हैं. गौरतलब हैं कि रुबीना इससे पहले भी अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों को लेकर कई बार ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं, एक बार फिर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा हैं.

उनकी तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा,'रुबीना जी प्लीज पूरे कपड़े पहना करो हम सबको मालूम है कि आप बहुत खूबसूरत हो और आप हम सभी के दिलों की जान हो पर इस प्रकार के फोटोशूट प्लीज मत शेयर करो वहीं एक यूजर ने लिखा, 'क्या आप लोगों को शर्म नहीं आती?आपकी फैमिली कैसे एक्सेप्ट कर लेती है ये सब?'

गौरतलब हैं कि रुबीना टीवी की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं जिन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया हैं. इन दिनों वह मशहूर शो 'शक्ति अस्तित्व के अहसास की' में नजर आ रही हैं. इस शो में रुबीना किन्नर बहू का किरदार निभा रही हैं. इस शो में उनके साथ मशहूर अभिनेता विवियन डीसेना मुख्य भूमिका में हैं. ख़ास बात यह हैं कि इन दोनों की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं वहीं इस शो की टीआरपी भी टॉप रहती हैं.

बता दे कि इस शो के अलावा रुबीना 'सास बिना ससुराल', 'पुनर्विवाह', 'देवों के देव...महादेव'और 'जीनी और जूजू' 'छोटी बहू' जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. टीवी दुनिया में उन्हें सबसे ज्यादा पहचान मशहूर शो 'छोटी बहू' से मिली थी. जल्द ही रुबीना मशहूर फोटोग्राफर और फिल्म अक्सर-2 में नजर आने वाला एक्टर अभिनव शुक्ला से शादी करने वाली है.

ये भी पढ़े

इस दिन शुरू होगा 'कृष्णा चली लंदन' नया शो

चिल करती नजर आई टीवी की ये हॉट एक्ट्रेस

अब इतना बदल गई टीवी की ये एक्ट्रेस कि पहचान पाना हुआ मुश्किल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -