बीच सड़क पर तिरंगा फहराने के बाद रुबीना ने किया कुछ ऐसा, वायरल हो रहा VIDEO
बीच सड़क पर तिरंगा फहराने के बाद रुबीना ने किया कुछ ऐसा, वायरल हो रहा VIDEO
Share:

आज देश भर में 75वें स्वतंत्रता दिवस की धूम हैं तथा हर कोई स्वतंत्रता के अमृत महोत्सव के जश्न में सराबोर है। ऐसे में तमाम स्टार्स की फोटोज भी सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं दो कि तिरंगा फहराते नजर आ रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस रूबीना दिलैक का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। 

वही बात यदि रूबीना दिलैक के वीडियो की करें तो रुबीना इस वीडियो में मुंबई में सड़क पर अपनी गाड़ी के बाहर तिरंगा फहराते हुए पैपराजी को पोज दे रही हैं। तत्पश्चात, रूबीना ने तिरंगे को जिस तरीके से फोल्ड किया उसकी जमकर चर्चा हो रही हैं। दरअसल, रूबीना ने हर किसी को तिरंगे को इज्जत के साथ फोल्ड करना सिखाया जिससे इसकी डिसरिस्पेक्ट ना हो। रूबीना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है और नेटिजंस उनकी खूब प्रशंसा कर रहे हैं। 

स्वतंत्रता के 75 वर्ष पूरे होने पर केंद्र सरकार ने 'हर घर तिरंगा' मुहिम का आरम्भ किया है, जिसमें 13 से 15 अगस्त के बीच हर घर में तिरंगा लगाने की अपील की गई है। इस वक़्त हर तरफ, हर घर और हर हाथ में तिरंगा नजर आ रहा है। इस फहराने के बाद सही से रखना भी बहुत आवश्यक है, इसलिए रूबीना दिलैक लोगों को जागरूक करती नजर आ रही हैं। साझा किए गए वीडियो में रुबीना पहले झंडे को लहराती हैं तथा उसके बाद उसे सही से फोल्ड करके किसी को सौंपने तक का तरीका बताती हैं। वीडियो देखने के पश्चात् लोग उनकी जमकर प्रशंसा करते नजर आ रहे हैं।

ये शख्स कर रहा है उर्फी जावेद को ब्लैकमेल, पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस ने किया खुलासा

MMS लीक होने के बाद अब अंजलि अरोड़ा का ये वीडियो आया सामने, हुई जमकर ट्रोल

लीक हुआ 'खतरों के खिलाड़ी 12' के विनर का नाम, जानिए कौन है वो?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -