रुबीना ने शुरू की फिल्म 'अर्ध' की शूटिंग, शेयर किया अपना पहला लुक
रुबीना ने शुरू की फिल्म 'अर्ध' की शूटिंग, शेयर किया अपना पहला लुक
Share:

टीवी इंडस्ट्री में किन्नर बहू बनकर लोगों के दिलों में जगह बना चुकीं रुबीना अब फिल्मों में धमाल मचाने वाली है। जी हाँ, अब रुबीना बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना हाथ आजमाने के लिए आ रहीं हैं। जल्द ही रुबीना बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है, और इसकी ऑफीशियल अनाउंसमेंट जुलाई के महीने में ही हो चुकी है। अब आज से इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू की जा चुकीं है। वैसे फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले रुबीना ने अपना पहला लुक शेयर कर दिया है। उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के शूट को शुरू करने की जानकारी दी है और इसी के साथ ही अपना फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिवील किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

आप देख सकते हैं फर्स्ट लुक पोस्टर जारी करते हुए रुबीना ने कैप्शन में लिखा है, "नई शुरुआत।" अब अगर हम फर्स्ट लुक पोस्टर की बात करें तो साड़ी पहने हुए एक स्टाइलिश पोज में खड़ी हुई है, हालांकि उनका चेहरा नहीं दिखाई दे रहा है, क्योंकि ये पिक्चर बैक से ली गई है। आप देख सकते हैं इस दौरान बैकग्राउंड में मुंबई सीएसटी स्टेशन के बाहर का नजारा दिखाई दे रहा है। बात करें फिल्म के बारे में तो फिल्म का नाम "अर्ध" है और इसी फिल्म से अदाकारा बॉलीवुड में एंट्री करने वाली है। इसी के साथ ही म्यूजिक कंपोजर पलाश भी इस फिल्म से अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू करने वाले है।

आपको बता दें कि पलाश की इस फिल्म में रुबीना के अलावा हितेन तेजवानी और राजपाल यादव भी अहम किरदार निभाते दिखाई देने वाले हैं। रुबीना के काम के बारे में बात करें तो अदाकारा बिगबॉस विनर रह चुकीं हैं और शो से बाहर आने के बाद वो कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकीं हैं। इन दिनों वह कलर्स के शो "शक्ति:अस्तित्व के एहसास की" में नजर आ रहीं हैं।

सोनम कपूर को सत्ता रही है पति की याद, शेयर की ये स्पेशल पोस्ट

लेखक बनी यह मशहूर अदाकारा, लांच की अपनी पहली किताब

बैंक ग्राहकों को बड़ा झटका! 1 सितंबर से बदलने जा रहे है ये नियम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -