आम लड़की बनकर सोशल मीडिया पर छाई यह एक्ट्रेस, लोग कर रहे तारीफ़
आम लड़की बनकर सोशल मीडिया पर छाई यह एक्ट्रेस, लोग कर रहे तारीफ़
Share:

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलायक ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कर आग लगा दी है लेकिन इस बार वह बहुत सिम्पल अंदाज में नजर आईं हैं. जी हाँ, आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में भले ही रुबीना आम लड़की की तरह नजर आ रही हो लेकिन उनके चाहने वालों को उनका ये अंदाज भी बहुत जल्द पसंद आ रहा हैं. इस समय सभी उनकी तारीफें करने में लगे हुए हैं रुबीना ने इन फोटोज को शेयर कर लिखा है Save your breath! .pretty pink ethnic wear by @sarvam_curatedbyyashika

आप सभी को बता दें कि रुबीना ने टीवी इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत साल 2008 में आई सीरियल 'छोटी बहू' से किया था और इस शो में उन्हें खूब प्यार दिया गया था. उसके बाद वह कई शोज में नजर आईं लेकिन 'छोटी बहू' शो से रुबीना को घर- घर में अलग पहचान मिली. वहीं 'छोटी बहू' के बाद टीवी एक्ट्रेस रुबीना 'पुनर्विवाह', 'महादेव' और 'जिनी और जुजू' जैसे शोज में दिखाई दी लेकिन इन शोज से उन्हें ज्यादा पॉपुलरिटी हांसिल नहीं हो पाई.

इन शो के बाद वह शक्ति अस्तित्व के अहसास की में नजर आ रहीं हैं जो एक बेहतरीन शो हैं और लोगों को बहुत पसंद आता है. रुबीना दिलायक की पर्स्नल लाइफ के बारे में बात करें तो उन्होंने बीते साल एक्टर अभिनव शुक्ला से शादी की और ट्रैवलिंग का शौक रखने वाली रुबीना आए दिन अपने पति के साथ विदेश घूमती नजर आ चुकीं हैं. वैसे जब- जब रुबीना विदेश गई है तब-तब उन्होंने ने सोशल मीडिया अपनी तस्वीरें शेयर की है और अपने फैंस को सरप्राइज दिया है.

BB13: आसिम और सिद्धार्थ की लड़ाई जारी, गंदे शब्दों के साथ एक-दुसरे को कहा गटर

The Kapil Sharma Show: सलमान खान ने शो में दिखाई 'दबंगई'!, खास मेहमान का वीडियों वायरल

Bigg Boss 13: पारस ने किया अपने टैटू का खुलासा, कहा- फोर्स किया था तो बनवाना पड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -