फोटोग्राफर पति से तस्वीरें क्लिक करवाती है यह एक्ट्रेस
फोटोग्राफर पति से तस्वीरें क्लिक करवाती है यह एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों टीवी सीरियल 'शक्ति- अस्तित्व के अहसास की' में किन्नर की चुनौतीपूर्ण भूमिका निभा रहीं टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलायक ने अपनी सेक्सी तस्वीरें शेयर की है और वह शादी के बाद एक बार फिर सेक्सी अवतार में नजर आईं हैं. जी हाँ, रुबीना रियल लाइफ में बेहद हॉट हैं उन्होंने कुछ समय पहले ही अपने लॉन्ग-टाइम बॉयफ्रेंड और टीवी एक्टरअभिनव शुक्ला से शादी की है और शादी के बाद वह काफी समय बाद बोल्ड अंदाज में नजर आईं हैं. उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Back on Social media after 21days Detox........ @ashukla09

इस तस्वीर में वह वाइट ड्रेस में बैक पोज दे रहीं हैं और उनकी यह तस्वीर उनके पति अभिनव शुक्ला ने क्लिक की है. इसी के साथ एक तस्वीर और क्लिक कर उन्होंने लिखा है Cheers to the most annoyingly understanding sister @rohinidilaik we love to fight fight and only fight but we also fight to Love...... but at the end u got to know, that i Love You आप सभी को बता दें कि एक तस्वीर में वह लहंगे चोली में नजर आ रहीं हैं और बहुत सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं.

आपको बता दें कि रुबीना ने स‍िंगर फाल्‍गुनी पाठक के ऐल्‍बम 'डोले डोले' में रुबीना ने शाह‍िद कपूर के ऑपोज‍िट स्‍कूल गर्ल का रोल प्‍ले क‍िया और यहीं से उनकी इंडस्‍ट्री में जर्नी शुरू हुई. इसके बाद वह टीवी सीरीज 'छोटी बहू: सिंदूर बिन सुहागन' (2008-10) में राधिका के रोल में नजर आईं और फिर कई शोज में नजर आईं और पसंद भी कि गईं. फिलहाल उनकी यह तस्वीरें खूब पसंद की जा रहीं हैं.

लोगों को मतदान के लिए जागरूक कर रहीं हैं अंगूरी भाभी

कोमोलिका के बाद डिज्नी प्रिंसेस बनी हिना खान

बिग बॉस 12: नेहा पेंडसे ने कहा, 'फाइनल तक जाएंगे ये तीनो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -