रुबीना के साथ उनके पति को नहीं बल्कि इस एक्टर को देखना पसंद करते हैं फैंस
रुबीना के साथ उनके पति को नहीं बल्कि इस एक्टर को देखना पसंद करते हैं फैंस
Share:

टीवी की कई अभिनेत्रियां है जो शार्ट ड्रेस और हॉट ड्रेस में तो हॉट लगती ही हैं लेकिन साड़ी में भी उनका कोई जवाब नहीं होता है और इन सभी में शामिल हैं टीवी की किन्नर बहु यानी रुबीना दिलायक. रुबीना को साड़ी पहनना बहुत पसंद हैं और वह अक्सर ही साड़ी में नजर आती हैं. आप सभी को पता ही होगा कि रुबीना ने कुछ समय पहले ही अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला से शादी की है और दोनों को शादी के बाद बहुत बार वेकेशन एन्जॉय करते हुए देखा गया है.

आप सभी को बता दें कि अभिनव इन दिनों टीवी शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में नजर आ रहे हैं, इस शो में वह दृष्टि धामी के पति का किरदार निभा रहे हैं. वहीं अब बात की जाए किन्नर बहु उर्फ़ रुबीना दिलायक की तो वह इन दिनों टीवी शो 'शक्ति अस्तित्व के अहसास की' में नजर आ रहीं हैं. रुबीना और अभिनव की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं और दोनों का रोमांस भी लोगों को खूब पसंद आता है. फिलहाल रुबीना कि कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रहीं हैं और इन तस्वीरों को कलर्स इंस्टाग्राम पेज ने शेयर किया है.

इन तस्वीरों में रुबीना विवयन डिसेना के साथ नजर आ रहीं हैं जो उनके को-स्टार हैं. रुबीना के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन बोल्ड अंदाज में तस्वीरें पोस्ट करती हैं. फिलहाल उनकी यह तस्वीर खूब पसंद की जा रही है.

मौनी ने शेयर की अपने सबसे ख़ास दोस्तों के साथ रोमांटिक तस्वीर

रोहन मेंहरा की गर्लफ्रेंड ने फिर बरपाया अपनी तस्वीरों से हॉटनेस का कहर

सेक्सी अवतार से छोड़ संस्कारी अवतार में नजर आई यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -