प्रेग्नेंसी की खबरों पर आया रुबीना दिलैक का ये चौंकाने वाला बयान
प्रेग्नेंसी की खबरों पर आया रुबीना दिलैक का ये चौंकाने वाला बयान
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक हाल ही में ‘झलक दिखलाजा 10’ में दिखाई दी थीं। ‘बिग बॉस 14’ में रुबीना अपने पति और अभिनेता अभिनव शुक्ला संग नजर आई थीं, उस समय शो में दर्शकों ने कपल के बीच प्यार और अंडरस्टैंडिंग देखी। 21 जून, 2018 में शादी के बंधन में बंधने वाले रुबीना तथा अभिनव को लेकर इन दिनों एक खबर वायरल हो रही हैं, जिस पर अब स्वयं रुबीना ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

सोशल मीडिया और अन्य मीडिया रिपोर्ट्स में इन दिनों रुबीना दिलैक के प्रेग्नेंसी की खबरें चल रही हैं। बताया जा रहा है कि टेलीविज़न की ‘छोटी बहू’ अभिनव शुक्ला के पहले बच्चे की मां बनने वाली हैं। हालांकि इसे लेकर कपल की ओर से कोई पुष्टि नहीं की गई थी, मगर अब रुबीना की प्रतिक्रिया सामने आई है। रिपोर्ट के अनुसार, रुबीना दिलैक ने प्रेग्नेंसी की खबरों को अफवाह बताया तथा कहा कि इनसे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता।

रुबीना दिलैक ने कहा, ‘मुझे पूरी तरह से पता है कि लोग मेरी निजी जिंदगी और मेरे परिवार के बारे में बात कर रहे हैं। यह मेरी पसंद है कि मैं इस पर कैसे प्रतिक्रिया देना चाहती हूं। ऐसी अफवाहों पर मैं मस्ती और तारीफ के अंदाज में रिप्लाई देना पसंद करती हूं। मैं ऐसे बयानों पर गुस्सा होना पसंद नहीं मुझे क्योंकि मैं उन्हें बहुत अधिक सीरियस नहीं लेती। इसके अतिरिक्त सभी को अपनी बात रखने की आजादी है तथा मेरे लिए यह ठीक है।’ प्रेग्नेंसी की अफवाहों के खारिज करने के पश्चात् अब रुबीना के प्रशंसक उनसे खुशखबरी देने की उम्मीद कर रहे हैं।

उर्फी जावेद की ड्रेस पर आया सनी लियोन का दिल, कह डाली ये बड़ी बात

देवता के चेहरे पर लगा CCTV कैमरा, अल्पसंख्यकों को खुश करना चाहते हैं डीएमके!

बिग बॉस में हुई राखी सावंत की धांसू एंट्री, प्रोमो देख उछले फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -