शाहिद कपूर के साथ काम कर चुकी है रुबीना दिलाइक
शाहिद कपूर के साथ काम कर चुकी है रुबीना दिलाइक
Share:

टीवी कि बहुत ही हॉट और बोल्ड रहने वाली अभिनेत्री रुबीना दिलाइक उर्फ़ किन्नर बहु इन दिनों सबसे पॉपुलर टीवी अभिनेत्रियों में से एक है। रुबीना को इन दिनों टीवी शो "शक्ति अस्तित्व के अहसास की" में सौम्या के किरदार में देखा जा रहा है। वैसे तो टीवी कि कई अभिनेत्रियां है जो टीवी के साथ ही बॉलीवुड में भी अपना कहर बरसा रहीं है और साथ ही कई एल्बम सांग्स में भी वो अपने किरदार से सभी के दिलो में अपनी जगह बना रहीं है। अब बात करें रुबीना की तो वो टीवी में आने से पहले ही बॉलीवुड में आ चुकी है कैसे वो हम आपको बताते है।

जी दरअसल में टीवी इंडस्ट्री में आने से पहले ही रुबीना ने अपनी किस्मत को एल्बम सांग्स में आजमाया था। जी हाँ टीवी इंडस्ट्री से पहले रुबीना को मशहूर गायक फाल्गुनी पाठक के गाये एल्बम सांग डोली डोली में देखा जा चुका है। रुबीना इस गाने में शाहिद कपूर और अमृता राव के साथ नजर आ चुकी है वो भी मुख्य अभिनेत्री के रूप में। इस गाने में रुबीना ने एक स्कूल गर्ल का किरदार निभाया था जिसमे वो लाल रिबन बांधे चोटी करें नजर आई थी।

रुबीना का लुक्स उस समय कुछ अलग था और अब के समय में तो बहुत ही अलग है। अब रुबीना हॉट और बोल्ड हो चुकी है लेकिन उनके पहले के लुक को देखकर उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल है

रुबीना ने एक ही एल्बम सांग किया और उसके बाद वे टीवी शो सास बिना ससुराल में नजर आई, जहाँ पर उन्होंने स्माइली का किरदार निभाया। टीवी के इस शो के बाद उन्होंने कई शोज में काम किया और इन दिनों उन्हें "शक्ति अस्तित्व के अहसास की" टीवी शो में देखा जा रहा है और पसंद भी किया जा रहा है।

सामने आया कपिल शर्मा के नए शो का दूसरा टीजर

'ट्विस्टेड 2' में फिर होगा निया शर्मा का बोल्ड लुक, तस्वीरें हुई वायरल

बिग बॉस कंटेस्टेंट हितेन ने पत्नी के साथ शेयर की सनसनी खेज तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -