हवा के झोंके से उड़ी रुबीना दिलैक की ड्रेस, वायरल हुआ वीडियो
हवा के झोंके से उड़ी रुबीना दिलैक की ड्रेस, वायरल हुआ वीडियो
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलैक का नाम मनोरंजन जगत सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार है। आए दिन रुबीना दिलैक अपने एक से बढ़कर एक बेहतरीन लुक की फोटोज सोशल मीडिया के माध्यम से अपने प्रशंसकों के साथ साझा करती रहती हैं। इसी कड़ी में अब उनका एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है मगर इस वीडियो में रुबीना अपने ऑउटफिट से बहुत परेशान नजर आ रही हैं।

वही सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि रुबीना को शूटिंग सेट पर जाते हुए पैपराजी ने स्पॉट किया। इस के चलते रुबीना पर्पल कलर के गाउन ऑउटफिट में बला सी खूबसूरत नजर आ रही थी, मगर ऑउटफिट का हाई स्लिट जो कि उनके बोल्डनेस में चार चांद लगा रहा था वो ही उनके लिए मुश्किलों का सबब भी बनता नजर आया। दरअसल, इस के चलते बहुत तेज हवा चल रहा थी तथा रुबीना की ड्रेस हवा के झोंके में बहुत ऊपर उड़ती दिखाई दी।

वही ऑउटफिट से उड़ने से रुबीना स्वयं को ऊप्स मूमेंट से बचाती नजर आई तथा ड्रेस को संभालती दिखाई दी। वीडियो देखने के बाद स्पष्ट है कि रुबीना दिलैक इस ऑउटफिट में बहुत असहज महसूस कर रही थीं। इसके साथ ही रुबीना ने पैपराजी को भी ज्यादा पोज नहीं दिए कुछ बेहद जल्दी में अपनी ड्रेस संभालती हुआ भीतर चली गईं। अब रुबीना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

सबके सामने करण कुंद्रा ने खोल दिए बेडरूम सीक्रेट, शर्म से लाल हुई तेजस्वी प्रकाश

कैमरे के सामने इस एक्ट्रेस ने तोड़ी मर्यादा, नहाते हुए शेयर कर डाला वीडियो

इस मशहूर एक्टर पर आया उर्फी जावेद का दिल, बोलीं- 'वो मुझे बहुत अच्छे लगते हैं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -