बिकिनी  पहनने को लेकर रुबीना दिलाइक ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब
बिकिनी पहनने को लेकर रुबीना दिलाइक ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब
Share:

टीवी का जाना माना सीरियल 'शक्ति-अस्तित्व के एहसास की' फेम रुबीना दिलाइक की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। काम से फुर्सत पाकर रुबीना दिलाइक सोशल मीडिया पर फैंस को इंगेज रखने के लिए कुछ ना कुछ जरुर पोस्ट करती रहती हैं। वहीं टीवी की क्यूटेस्ट अदाकाराओं में से एक रुबीना दिलाइक अपने वेकेशन और रोजमर्रा की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट करना नहीं भूलती हैं और कई दफा बिकिनी तस्वीरों के लिए लोगों ने टीवी की इस हसीना को जमकर ट्रोल भी किया है। इसके साथ ही रुबीना दिलाइक ने सोशल मीडिया पर इस ट्रोलर्स को कुछ भी नहीं कहा परन्तु अब वह इस मामले में खुलकर सामने आ गई हैं। रूबीना दिलाइक ने एक मिडिया रिपोर्टर को दिए गए इंटरव्यू में बताया है कि वह अपने पोस्ट पर आने वाले कमेंट्स को कभी भी नहीं पढ़ती हैं। 

इसके साथ ही रुबीना दिलाइक ने कहा है कि, 'मुझे कमेंट्स चेक करने की आदत नहीं है। मेरे लिए ये बिकिनी नहीं है...मेरे लिए ये एक मूमेंट है जोकि मैं अपने फैंस और दोस्तों के साथ शेयर करना चाहती हूं। मैं पल भर की खुशी के लिए ये नहीं करती हूं। वहीं मैं ये नहीं कह रही हूं कि इससे मुझे फर्क नहीं पड़ता है। वहीं अभिनव ने बिकिनी में मेरी कुछ तस्वीरें ली थी और मैंने उन्हें शेयर भी कर दिया था। कुछ देर के बाद मैंने उन पर कई भद्दे कमेंट्स देखें और मैंने सोचा कि ओह माई गॉड क्या हो गया...? ये मेरी पर्सनैलिटी है, मेरी बॉडी है, मेरी च्वाइस है। लेकिन सोशल मीडिया के जरिए लोगों को ये पॉवर मिल चुकी है कि वह कुछ भी लिख सकते हैं।' 

आपकी जानकारी  के लिए बता दें की रुबीना दिलाइक ने आगे बताया कि, 'आपके पास सिर्फ यही च्वाइस है कि या तो आप उन्हें (ट्रोलर्स) जवाब दें या तो उनके लेवल पर आ जाए या फिर उन्हें इग्नोर ही कर दें। वहीं मैंने इग्नोर करना सीख लिया है। मैं इसे (सोशल मीडिया) एक प्लेटफॉर्म की तरह इस्तेमाल करती हूं और मैं इस पर अपना रिएक्शन नहीं देती हूं। वहीं रुबीना दिलाइक को जीटीवी के सुपरहिट सीरियल 'छोटी बहू' के जरिए खूब लोकप्रियता मिली थी। इसके साथ ही इस सीरियल में राधिका किरदार के जरिए रुबीना दिलाइख ने लोगों के दिलों पर राज किया था। इस सीरियल में उनकी और अविनाश सचदेवा की केमेस्ट्री को काफी पसंद किया गया था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

'Girl In Yellow' Challenge में मोहिना कुमारी ने सबको हरा दिया

हिमांशी खुराना ने एक और म्यूजिक वीडियो के बारे में कही यह बात

भाबीजी घर पर हैं के एक्टर लॉकडाउन में पत्नी की कर रहे है मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -