सास के वेडिंग रिसेप्शन में बहुत बेहतरीन नजर आईं किन्नर बहु, दिया ख़ास मैसेज
सास के वेडिंग रिसेप्शन में बहुत बेहतरीन नजर आईं किन्नर बहु, दिया ख़ास मैसेज
Share:

टीवी शो 'शक्ति अस्तित्व एक एहसास' में किन्नर बहु की सास का किरदार निभाने वाली काम्या पंजाबी ने हाल ही में शादी की है और उनकी शादी के बाद उन्होंने रिसेप्शन पार्टी भी दी। इस पार्टी में काम्या की बहु रुबीना दिलायक भी पहुंची। जी हाँ, इस दौरान रिसेप्शन में टीवी के कई सेलेब्स के साथ-साथ काम्या के शो शक्ति की पूरी टीम भी वहां पहुंचीं और सभी ने जमकर पोज दिए। पहले तो आपको बता दें कि काम्या पंजाबी ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड शलभ दांग से शादी की है। बीते 10 फरवरी को शादी करने के बाद अब बीती शाम काम्या ने अपना वेडिंग रिसेप्शन दिया और इस रिसेप्शन में काम्या ग्रीन ड्रेस में नजर आईं।

वहीं बात करें रूबीना की तो वह इस दौरान ग्रीन कलर का आउटफिट पहनकर दिखाई दी और उन्होंने अपनी सास के जैसे ही रंग का ऑउटफिट पहनकर सभी को हैरान कर दिया। इस दौरान रुबीना बहुत खूबसूरत लग रही थीं। वहीं आप देख सकते हैं रूबीना और काम्या के आउटफिट का कलर एक था। इस बारे में जब रूबीना से पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं पता था ऐसा है। मुझे अभी कुछ लोगों ने ये बात बताई। मैं अब अंदर जाकर देखती हूं उन्हें वह कैसी लग रही हैं।'

वहीं रूबीना से इस दौरान पूछा कि, 'वह काम्या को क्या बधाई देना चाहेंगी' तो उन्होंने कहा, मुझे उन्हें बधाई देने के लिए बहुत कुछ है, लेकिन मैं 2 शब्द कहूंगी प्यार और सम्मानता क्योंकि हर सक्सेसफुल रिलेशन के लिए इन दोनों का होना बहुत जरूरी है।' आपको पता ही होगा रूबीना ने 'शक्ति' शो छोड़ दिया है और इन दिनों वह कोई शो में काम नहीं कर रहीं हैं।

BB13: इस वजह से आरती सिंह को पसंद करती हैं बिपाशा बसु

नकारात्मक भूमिका निभाकर बहुत खुश है यह एक्ट्रेस

पति को किस करते नजर आई मशहूर गुलाटी की नर्स लॉटरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -