समुद्र के किनारे स्विमसूट में नजर आईं रुबीना, तस्वीरें जीत रहीं फैंस का दिल
समुद्र के किनारे स्विमसूट में नजर आईं रुबीना, तस्वीरें जीत रहीं फैंस का दिल
Share:

बिग बॉस 14 की विनर रूबीना दिलैक इन दिनों बहुत ग्लैमरस हो चलीं हैं। हर दिन उनका ग्लैमरस अंदाज दिखाई देता है और इस बार तो उन्होंने अपना सबसे अलग अवतार दिखाया है। जी दरअसल रुबीना सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक तस्वीरें पोस्ट करते रहती हैं। वहीँ रुबीना के फैंस को भी रुबीना का यह अंदाज खूब पसंद आता है। अब इन सभी के बीच रूबीना ने एक बार फिर से बहुत ही ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं। जी दरअसल रुबीना अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ वेकेशन पर हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

वहीँ से उन्होंने स्विमसूट में तस्वीरें शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं। इस समय रुबीना का यह अंदाज फैंस को बहुत पसंद आ रहा है और यह देखने लायक भी है। इन तस्वीरों में रुबीना समुद्र की लहरों के साथ खेलती नजर आ रही हैं। वैसे रुबीना के साथ अभिनव शुक्ला भी इस खूबसूरत लम्हे को इंजॉय करते दिखाई दे रहे हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि अभिनव और रुबीना अपने डेली रूटीन की हर बातें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। अब इसी क्रम में उन्होंने अपने इस खास मौके की तस्वीरें शेयर की हैं।

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रुबीना ने लिखा कि, ''मैं पहाड़ों की लड़की हूं और समुद्र के किनारे को देखकर क्रेज़ी हो जाती हूं।'' आप सभी को हम यह भी जानकारी दे दें कि रूबीना आने वाले दिनों में बॉलीवुड में भी काम करते दिखाई देंगी। जी हाँ, वह हितेन तेजवानी और राजपाल यादव के साथ नजर आने जा रही है। वहीँ आखिरी बार अदाकारा को उनके पति अभिनव शुक्ला के साथ एक म्यूजिक एल्बम में देखा गया था जिसे सभी ने बहुत प्यार दिया था।

भारत से चोरी हुईं, विदेशों में पहुंची।।।, मोदी सरकार दुनियाभर से वापस लाई 41 पुरातात्विक कलाकृतियां

MP: सिंध नदी के आस-पास दिखा बर्बादी का मंजर, बहा आपदा प्रबंधन का ऑफिस

राष्ट्रपति कोविंद ने भारतीय महिला हॉकी टीम से कहा, "हमें आप सभी पर गर्व है।।"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -