अपने नए फोटोशूट से फैंस के दिलों पर छाईं रुबीना
अपने नए फोटोशूट से फैंस के दिलों पर छाईं रुबीना
Share:

बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलाइक इन दिनों अपने नए फोटोशूट के चलते चर्चाओं में हैं। रुबीना टीवी की सबसे हसीन अदाकाराओं में से एक हैं और उनका लुक हर बार बेहतरीन होता है। वैसे रुबीना दिलाइक अपने हर लुक में कमाल लगती हैं और उनके हर लुक को आकर्षक होते हुए देखा जाता है। रुबीना दिलाइक ने हाल ही में अपनी लेटेस्ट तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

जी दरअसल इन तस्वीरों में रुबीना दिलाइक अपने डांस का हुनर दिखाती नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं रुबीना दिलाइक अपने डांस मूव्स दिखाती सभी तस्वीरों में नजर आ रही हैं। अब फैंस रुबीना दिलाइक की इस तस्वीर से निगाह नहीं हटा पा रहे हैं। इस तस्वीर में रुबीना दिलाइक खूबसूरत आउटफिट में नजर आ रही हैं। वहीँ ड्रेस के साथ उन्होंने डार्क रेड कलर के बूट्स पहने हैं।

तस्वीरों को शेयर कर रुबीना ने कैप्शन में लिखा है- 'Life is a beautiful dance' आप सभी को बता दें कि रुबीना की तस्वीरों को देखकर उनके पति अभिनव शुक्ला भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए हैं। उन्होंने कमेंट के जरिए बता दिया है कि रुबीना दिलाइक कितनी खूबसूरत लग रही हैं। आपको बता दें कि अभिनव शुक्ला इन दिनों केपटाउन में खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग कर रहे हैं।

इसी के चलते रुबीना दिलाइक अकेले ही मुंबई में रह रही हैं। आपको पता ही होगा कि कुछ समय पहले ही रुबीना दिलाइक ने कोरोना को मात दी है और कोरोना से निकलते ही रुबीना दिलाइक सीरियल शक्ति में वापस दिखाई देने लगी हैं।

रुद्रा से OTT पर धमाल मचाएंगे अजय देवगन, इस मशहूर अभिनेत्री संग होगा रोमांस

‘राधे’ के बाद सलमान खान करने वाले है बड़ा धमाका, फैंस को मिलेगा ये बड़ा सरप्राइज़

दीपिका नहीं ये मशहूर हसीना बनेंगी फिल्म 'रामायण' में सीता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -