टीवी की ये संस्कारी बहु दिखी बिकिनी में, शेयर की फोटो
टीवी की ये संस्कारी बहु दिखी बिकिनी में, शेयर की फोटो
Share:

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक अपने शोज से काफी चर्चा में बनी हुई है. हाल ही में इन्होने अपनी एक और बिकिनी वाली फोटो पोस्ट की है. वैसे तो ये अपनी हॉट फोटोज अक्सर ही इंस्टा पर शेयर करती रहती हैं और अपने फैंस को नए नए फोटोज शो करती ही रहती हैं. कभी हॉट फोटो तो कभी बिकिनी लुक में नज़र आती हैं ये एक्ट्रेस. इसी से अब इनकी पहचान भी बन रही है.

अभी लेटेस्ट तस्वीर में वो पूल के पास बिकिनी में बैठी हुई दिख रही हैं जिससे उनका बैक साफ़ दिखाई दे रहा है. इसके अलावा उन्होंने कुछ और फोटो शेयर की हैं जिसमे वो अपने दोस्तों के साथ नज़र आ रही हैं. इन फोटोज में काफी मस्ती करती हुई दिख रही हैं. साथ ही फोटोज के साथ कैप्शन दिया है, Pure love and Lu** ........ luck to have such crazy girls.

वहीँ अपने गर्ल गैंग के साथ की फोटो में लिखती हैं,Queens @keertikelkar @tintin3012 @gazala24 @nyshaakriplani @chhavvipandey. इसके अलावा बात करें टीवी शो की तो फ़िलहाल ये शो 'शक्ति..' में एक किन्नर बहु का किरदार निभा रही हैं जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. इसके पहले भी कई टीवी शो में काम कर चुकी हैं और टीवी की 'छोटी बहु' केरूप में अपनी पहचान बना चुकी हैं.

Photos : ननद की शादी में ऐसी दिखी अंकिता भार्गव

टीवी एक्टर कुणाल भाटिया ने बेटे 'अर्थ' के नाम का अर्थ

'इशिता' का नया लुक हो रहा वायरल, नहीं पहचान पाएंगे आप भी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -