B'day Spl : किन्नर बनते ही घर-घर में मशहूर हुई ये एक्ट्रेस

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस और किन्नर बहु के नाम से मशहूर रुबीना दिलाइक 26 अगस्त को अपना 29 वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी. रुबीना का जन्म 26 अगस्त 1989 को शिमला में हुआ था. रुबीना ने अपने करियर की शुरुआत साल 2008 में टीवी शो छोटी बहु से की थीं. इस शो में उन्होंने राधिका का किरदार निभाया था. इसके बाद वो और भी कई शोज़ में नजर आईं थीं लेकिन उन्हें असल पहचान टीवी शो 'शक्ति : अस्तित्व के अहसास की' से ही मिली थी. इस सीरियल में रुबीना ने ट्रांसजेंडर का किरदार निभाकर खूब सुर्खियां बटोरी थी.

वेस्टर्न ड्रेस नहीं बल्कि संस्कारी परिधान पसंद करती है 'किन्नर बहू'

 

रुबीना जब शिमला से मुंबई आई थी तो उनके कई सपने थे जिन्हे पूरा करना था. इन्ही में से एक सपना था ऐसा किरदार निभाना जो आज तक बहुत कम लोगों ने किया हो जिसके बाद रुबीना ने शक्ति... शो में किन्नर बहु का किरदार निभाकर घर-घर में अपनी खास पहचान बना ली. रुबीना ऐसी अभिनेत्रियों में से हैं जो कभी भी अपने पर्सनल बातें करने में झिझकती नहीं हैं. रुबीना सोशल मीडिया पर भी हमेशा एक्टिव रहती हैं और वो हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं.

कहर बरपा रहा है 'किन्नर बहू' का सेक्सी डांस

रुबीना ने 21 जुलाई 2018 को ही अपने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला से शादी की है. अभिनव और रुबीना ने काफी लम्बे समय तक एक-दूसरे को डेट किया जिसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया था. रुबीना और अभिनव टीवी के मशहूर और पसंदीदा कपल में से एक हैं.

चटपटी ख़बरें...

वेस्टर्न ड्रेस नहीं बल्कि संस्कारी परिधान पसंद करती है 'किन्नर बहू'

कहर बरपा रहा है 'किन्नर बहू' का सेक्सी डांस

सरेआम गंदा काम करते हुए पकड़े जा चुके हैं यह टीवी कपल्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -