सिज़लिंग अवतार में इंस्टाग्राम पर नजर आ रही है कलर्स की सौम्या
सिज़लिंग अवतार में इंस्टाग्राम पर नजर आ रही है कलर्स की सौम्या
Share:

अपने करियर की शुरुआत जी टीवी के सीरियल 'छोटी बहू' से करने वाली रुबीना डिलाइक इंस्टाग्राम पर बहुत ही हॉट और सिज़लिंग अवतार में नजर आ रही हैं. वर्तमान में कलर्स के सीरियल 'शक्ति-अस्तित्व एक अहसास की' में 'सौम्या' का किरदार निभा कर सुर्खिया बटोर रही रुबीना असल में काफी हॉट और खूबसूरत हैं और अगर आप उन्हें इंस्टाग्राम पर फोलो करते हैं तो फिर आप सब कुछ जानते ही होंगे।

रुबीना अपनी हॉट और खूबसूरत तस्वीरें फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर हमेशा शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरें देख कर कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता कि ये वो डरी सहमी सौम्या है जिसे दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है. फिलहाल रुबीना के लिए सब कुछ अच्छा चल रहा है. उनका शो टीआरपी मामले में लगातार टॉप पांच में बना हुआ है और नागिन जैसे शो को टक्कर देता हुआ दिख रहा है. बिगबॉस जैसे रियलिटी शो को उनका सीरियल कई बार टीआरपी के मामले में पछाड़ चूका है.

रुबीना पाने सीरियल में शानदार अभिनय के लिए चारों तरफ से तारीफ़ भी पा रही हैं और उनकी लोकप्रियता का ग्राफ दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है. हाल ही में रुबीना सलमान के शो में भी गयी और घरवालों से मिलने के बाद सलमान के साथ ठुमके भी लगाए। उनकी लव लाइफ भी काफी अच्छे से चल रही हैं और वो अभी टीवी एक्टर अभिनव शुक्ला के साथ अपनी लव लाइफ में काफी खुश नजर आ रही हैं.

बिग बॉस के घर में नौटंकी नहीं कर सकते थे राहुल देव

हिंसक हुए ओमजी, बिगबॉस ने दी अंतिम चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -