शक्ति अस्तित्व के एहसास की में फिर धमाल मचाने आ रहीं हैं 'किन्नर बहू' रुबीना
शक्ति अस्तित्व के एहसास की में फिर धमाल मचाने आ रहीं हैं 'किन्नर बहू' रुबीना
Share:

‘बिग बॉस 14’ की विनर बन चुकीं टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलायक एक बार फिर से सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं। आप सभी ने देखा होगा बीते हफ्ते ही रुबीना का म्यूजिक वीडियो ‘मरजानिया’ रिलीज हुआ है। इसमें वह अपने पति संग नजर आईं हैं और उन्होंने सभी के दिलों को जीत लिया है। अब जल्द ही रुबीना पारस छाबड़ा संग एक म्यूजिक वीडियो में दिखाई देंगी। लेकिन उससे पहले रुबीना को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल रुबीना ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ के नए सीजन में धमाकेदार एंट्री मारने वाली हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TV News, Updates and Promos (@tellyupdatesofficial24)

जी हाँ, इस समय सोशल मीडिया पर ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ का एक प्रोमो वायरल हो रहा है, इस प्रोमो में रुबीना दिलायक लोगों के साथ मस्ती में झूमती हुई नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं प्रोमो में रुबीना दिलायक ‘किन्नर बहू’ के अंदाज में फैंस से सवाल पूछती हुई नजर आ रही हैं। इस प्रोमो में रुबीना ने कहा है, ‘मैं आ रही हूं..।मिलेंगे ना आप मुझसे...।’ वैसे खबरें हैं कि इस समय रुबीना को एक से बढ़कर एक शोज के ऑफर्स मिल रहे हैं। उन्होंने ‘छोटी बहू’ शो से टीवी इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की थी।

अब खबरें हैं कि वह जल्द ही रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में भी दिखाई देने वाली है। वैसे इस शो के अलावा उनका नाम एकता कपूर के मचअवेटेड शो ‘नागिन 6’ से भी जुड़ रहा है। अब यह देखना होगा कि रुबीना दिलायक कहाँ-कहाँ दिखाई देती हैं। आप जानते ही होंगे रुबीना ने जीटीवी के सुपरहिट शो ‘छोटी बहू’ से लोकप्रियता हासिल की थी और इस शो के जरिए रुबीना दिलायक रातों रात स्टार बन गई थी। वैसे अब तक रुबीना के नए शोज को लेकर कुछ भी ऑफिसियल नहीं है।

निहंग सिखों ने काट डाली थाना प्रभारी की कलाई, SI भी घायल, एनकाउंटर में दोनों आरोपी ढेर

'कोरोना बढ़ रहा है, स्थगित किया जाए संसद का सत्र...', आप सांसद एनडी गुप्ता की मांग

'ससुराल सिमर का 2' में अपने जलवे दिखाने आ रहीं हैं दीपिका कक्कड़, सामने आया टीजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -