रेड गाउन में इस एक्ट्रेस ने दिखाया अपना सेक्सी अवतार
रेड गाउन में इस एक्ट्रेस ने दिखाया अपना सेक्सी अवतार
Share:

टीवी की किन्नर बहु कही जाने वाली रुबीना दिलायक इन दिनों अपने नए लुक को लेकर सुर्ख़ियों का विषय बनी हुईं हैं. जी हाँ, रुबीना वैसे तो टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री है और आए दिन अपने हॉट फोटोज से लोगों को पागल कर देती हैं. आप सभी जानते ही होंगे कि इन्होने इसी साल 21 जून को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला के साथ शादी की है. वहीं अब इनकी शादी को 6 महीने पूरे हो चुके है. शादी के 6 महीने बाद दोनों अपना दूसरा हनीमून मनाने के लिए गोवा निकल चुके है. फिलहाल गोवा से ही रुबीना अपने वीडियो और फोटोज शेयर कर रहीं हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

उन्होंने हाल ही में रेड प्रिंसेस वाली ड्रेस में पानी तस्वीर और वीडियोस शेयर किया है और लिखा है #expectations vs #reality ...... And this is What u #expecting वहीं एक और वीडियो शेयर कर उन्होंने लिखा है And here is the #reality इन दोनों वीडियो में वह काहुबसुरत नजर आ रहीं हैं. वहीं एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है #redvelvet #shakti....... preparing for #christmas .... #festiveseason #red #surprise जी दरअसल यह तस्वीर रेड गाउन में है जो उन्होंने क्रिसमस पर पहना था.

बात करें उनके पति की तो उनके पति अभिनव शुक्ला भी एक टीवी एक्टर है जो कुछ समय पहले कलर्स के शो 'सिलसिला बदलते रिश्तो का' में दिखाई दिए थे. इसी के साथ आप सभी यह भी जानते ही होंगे कि एक्ट्रेस रुबीना इस समय सीरियल शक्ति अस्तित्व के एहसास की में सौम्या यानी किन्नर का किरदार निभा रही है. फिलहाल रुबीना की यह तस्वीरें सभी को मदहोश कर रहीं हैं.

सगे भाइयों के साथ सेक्स करती है यह एक्ट्रेस, वायरल हुआ वीडियो!

अपने रिसेप्शन में कपिल ने दिया दीपिका और रणवीर को यह बड़ा सरप्राइज

बिग बॉस के घर में हिना खान ने कर दी इतनी बड़ी गलती, अब भुगत रहीं हैं अंजाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -