रुबीना ने ट्रॉफी के साथ घर में ली एंट्री, घरवालों ने लिखा 'वेलकम लेडी बॉस'

By iti mishra
Feb 23 2021 09:36 AM
रुबीना ने ट्रॉफी के साथ घर में ली एंट्री, घरवालों ने लिखा 'वेलकम लेडी बॉस'

रुबीना दिलायक ने बिग बॉस का 14वां सीजन अपने नाम कर लिया है। जी दरअसल वह इस सीजन की विनर बनी हैं। वैसे रुबीना ने जैसे गेम खेला वह सभी को पसंद आया और अंत में उनका जीतना भी लोगों को अच्छा लगा। अब हाल ही में रुबीना ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो में बिग बॉस 14 की ट्रॉफी के साथ रुबीना घर पहुंचती हैं और इसी दौरान उनका शानदार वेलकम होता है।

 

इस दौरान रुबीना घर की सजावट देखकर खुद भी चौंक जाती हैं। वह देखती हैं घर की दीवार पर 'वेलकम लेडी बॉस' लिखा हुआ नजर आता है। अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए रुबीना ने कैप्शन में लिखा है, 'होम स्वीट होम से बेहतर और कुछ नहीं हो सकता है।।।लव अभिनव शुक्ला।।।' आप देख सकते हैं इस वीडियो में सब कुछ कितना बेहतरीन है। वैसे इस वीडियो में रुबीना के चेहरे पर विजेता बनने की खुशी को साफ देखा जा सकता है।

रुबीना के बारे में बात करें तो उन्होंने बिग बॉस 14 में पति अभिनव शुक्ला के साथ एंट्री ली थी, और लगातार सलमान खान के निशाने पर रही थीं। केवल इतना ही नहीं बल्कि फिनाले के दिन भी सलमान खान ने रुबीना को भला-बुरा कहा था। वहीं शो में अभिनव शुक्ला ने भी बेहतरीन गेम खेला था हालाँकि वह कुछ ही समय बाद शो से बेघर हो गए। अभिनव कुल 130 दिन तक घर में रहे और जनता से उन्हें बहुत प्यार मिला।

व्हीलचेयर पर बैठे नजर आए कपिल शर्मा, नहीं दिए किसी के सवालों के जवाब

इंदौर में हुआ भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत

अपनी पहली फिल्म से भाग्यश्री ने जीत लिया था अपने फैंस का दिल