नए वीडियो को शेयर कर धूम मचा रहीं हैं रुबिना दिलैक
नए वीडियो को शेयर कर धूम मचा रहीं हैं रुबिना दिलैक
Share:

बिग बॉस की विनर बनी रुबिना दिलैक इन दिनों अपने वीडियो से सभी को मदहोश करने में व्यस्त हैं. आजकल उनके फोटोज और उनके वीडियो तेजी से वायरल होते हैं. अब इस समय भी अदाकारा के एक वीडियो ने धूम मचा दी है. इस समय रुबीना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में अदाकारा ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्राइप ड्रेस में नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में रुबिना किलर एक्सप्रेशन के साथ पोज दे रही हैं. अब उनके फैंस को उनका ये वीडियो रील बेहद पसंद आ रहा है.

 

आप देख सकते हैं अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रुबिना ने यह वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के बैकग्राउंड में गाना चल रहा है और एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है- ''अभी का मूड..मुझे पता नहीं मैं क्या करूंगी.'' जी दरअसल जो गाना बैकग्राउंड में चल रहा है, उसी की लाइन्स को रुबिना ने अपने कैप्शन में लिखा है. इस वीडियो को देखकर एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, “लाखों में एक रुबिना दिलैक”. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है, “हमारी प्रेरणा रुबिना”.

केवल यही नहीं बल्कि रुबिना के चाहने वाले दिल और फायर वाले इमोजी बनाकर भी कमेंट कर रहे हैं. आप तो जानते ही होंगे कि रुबिना टीवी की मशहूर अभिनेत्री हैं और इसी के साथ उन्होंने बिग बॉस 14 की विजेता बनने के बाद खूब लोकप्रियता हासिल की है. शो में रुबिना अपने पति अभिनव शुक्ला संग आईं थीं. वहीँ बीते दिनों ही वह और उनके पति दोनों नेहा कक्कड़ के गाने ‘मरजानेया' में नजर आ चुके हैं.

कोरोना का खौफ, बच्चे की लाश को कंधा देने के लिए नहीं आया कोई, अकेले पिता ने खोदी कब्र और ...

कोरोना संक्रमण की चपेट में आईं प्राजक्ता कोली

देश में पहली बार एक दिन में पौने 3 लाख कोरोना केस, मौतों की संख्या ने भी तोड़ा रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -