अपने पति में इस एक्ट्रेस को नजर आते हैं सारे गुण, शेयर किया वीडियो
अपने पति में इस एक्ट्रेस को नजर आते हैं सारे गुण, शेयर किया वीडियो
Share:

टीवी सभी को बता दें कि टीवी शो 'शक्ति अस्तित्व के अहसास की' में किन्नर बहु का किरदार निभाते-निभाते रुबीना दिलाइक को अब लोग किन्नर बहु के नाम से पुकारने लगे हैं. आप जानते ही हैं कि रुबीना एक बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री हैं और उन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है. आपको बता दें कि इसी साल रुबीना और अभिनव ने शादी की है और दोनों को अक्सर साथ में एन्जॉय करते हुए देखा जाता है. हाल ही में रुबीना ने अपने पति के साथ एक वीडियो शेयर किया है और लिखा है

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

A #lover A #husband A #friend An #advisor A #photographer and sometimes A #stylist..... YOU @ashukla09 Will be my everything FOREVER and ALWAYS इस तरह उन्होंने बताया है कि 'अभिनव शुक्ला एक अच्छे प्रेमी है. एक अच्छे पति हैं. एक अच्छे दोस्त है. एक अच्छे सलाहकार हैं और एक अच्छे फोटोग्राफर हैं इसी के साथ कभी कभी एक अच्छे स्टाइलिस्ट भी हैं.

उन्होंने आगे लिखा है अभिनव आप मेरे सब कुछ हो हमेशा के लिए.' इसी के साथ रुबीना ने एक तस्वीर शेयर की है और लिखा है This is how i Choose to ignore Negative Vibes और एक और तस्वीर शेयर कर लिखा है Straight from runway to my set आप सभी को बता दें कि रुबीना को आप सभी शो 'शक्ति अस्तित्व के अहसास की' में देख रहे हैं और बात की जाए अभिनव की तो वह शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में नजर आ रहे हैं.

इस बार अपना पहला करवाचौथ मनाएंगी टीवी की यह अभिनेत्रियां

बिग बॉस 12 में एंट्री लेने से पहले इस एक्स कंटेस्टेंट से मिले थे रोहित सुचांती

बिग बॉस 12: अनूप पर भड़की जसलीन, कहा- 'मैं उसके चक्कर में नहीं फसूंगी, बुड्ढा है वो'!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -