OTT डेब्यू से पहले रुबीना दिलैक ने बयां किया अपना दर्द, बोलीं- 'बिग बॉस के बाद...'
OTT डेब्यू से पहले रुबीना दिलैक ने बयां किया अपना दर्द, बोलीं- 'बिग बॉस के बाद...'
Share:

टीवी जगत की जानी मानी मशहूर अदाकारा रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ओटीटी पर शीघ्र ही अपनी फिल्म ‘अर्ध’ (Ardh) से डेब्यू करेंगी। इस फिल्म में रुबीना दिलैक राजपाल यादव (Rajpal Yadav) की पत्नी के किरदार में दिखाई देगी। रुबीना दिलैक कई सीरियल में पहले दिखाई दे चुकी हैं तथा उन्होंने पहले कई सीरियल में काम कर चुकी हैं तथा टेलीविज़न जगत की सबसे कामयाब एक्ट्रेसेस में सम्मिलित हैं। 

वही अब रुबीना दिलैक ने अपने कामयाब करियर के साथ संघर्ष और नाकामियों पर भी खुल कर बातें की हैं तथा साझा किया कि कैसे अपनी जिंदगी में उन्होंने 70 प्रतिशत वक़्त केवल नाकामियों का ही स्वाद चखा है। अपने दिए एक इंटरव्यू में रुबीना दिलैक ने अपने करियर में किए गए संघर्ष के बारे में भी चर्चा की। साथ ही उन्होंने कहा कि वो उनकी जिंदगी का अहम दौर था। रुबीना ने राजपाल यादव के साथ ‘अर्ध’ में होने वाले अपने अनुभव पर भी बातचीत की। उन्होंने कहा कि राजपाल यादव इंडस्ट्री में बीते 25 वर्षों से काम कर रहे हैं और वो लीजेंड हैं। उन्होंने कहा कि आरम्भ में वो थोड़ी नर्वस अवश्य हुई थीं किन्तु राजपाल यादव ने उन्हें सहज महसूस कराया।

इसके साथ ही रुबीना दिलैक ने कहा, ‘राजपाल यादव ने कभी भी मुझे आउटसाइडर नहीं महसूस होने दिया। उनके साथ काम करने का अनुभव बेहद जबरदस्त रहा।’ राजपाल यादव और रुबीना दिलैक के अतिरिक्त फिल्म में हितेन तेजवानी और कुलभूषण खरबंदा भी महत्वपूर्ण किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म को प्रोड्यूस पाल म्यूजिक ने किया है तथा इसे लिखा पलाश मुछल ने है। यह फिल्म 10 जून को जी5 पर स्ट्रीम होगी। रुबीना ने अपने करियर के अतिरिक्त निजी जिंदगी के बारे में भी अहम बात की। साथ ही उन्होंने कहा, ‘मैंने खुद को वर्चुअल वर्ल्ड सोशल मीडिया पर स्वयं को इंट्रोड्यूस किया। मेरे लिए बिग बॉस के बाद जिंदगी में सबकुछ बदल गया। इसलिए घर के भीतर जितनी दिक्कतें और मुश्किलें झेली वो आखिरकार कामयाब हुई।’

अब नेटफ्लिक्स और अमेज़न प्राइम को भुलाएं...इन Apps का फ्री में उठाएं लाभ

'तिवारी जी' से परेशान हुई अंगूरी भाभी, बोली- ‘रोमांस नहीं करते, जिंदगी बर्बाद हो गई’

जानिए कब होगा 'बिग बॉस 16' का आगाज?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -