अपने पति संग जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं रुबीना दिलायक
अपने पति संग जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं रुबीना दिलायक
Share:

इन दिनों टीवी कपल अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलायक लगातार अपनी तस्वीरों के कारण चर्चाओं में बने हुए हैं. दोनों लगातार अपनी रोमांटिक तस्वीरों को शेयर कर सुर्ख़ियों में आ गए हैं जो आप सभी देख सकते हैं. जी हाँ, पहले तो आप सभी को यह बता दें कई दोनों पिछले साल ही शादी के बंधन में बंधे, और अब अपनी खूबसूरत तस्वीरों को शेयर कर रहे हैं अब दोनों लगातार रोमांस करते हुए खूबसूरत लग रहे हैं. जी दरअसल यह कपल बीते दिनों ही वेकेशन को एंजॉय कर लौट आया है और अब वहीं की तस्वीरों को लगातार शेयर कर रहा है. वैसे शादी के पहले भी दोनों को दुनिया में कई जगहों को एक्सप्लोर करते हुए देखा गया है और बीते दिनों दोनों इंडोनेशिया में छुट्टी का आनंद ले रहे थे.

हाल ही में अभिनव ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Rays! #beachlife इसी के साथ एक तस्वीर रुबीना ने शेयर कर लिखा है Everytime I look At you, I fall in Love @ashukla09 इसमें रुबीना अभिनव को देख रहीं हैं और उनके प्यार में डूब रहीं हैं. रुबीना ने एक और फोटो शेयर कर लिखा है Love , understanding, Respect , Honour and Dignity ... you have constantly given your all to our evolving Bond...... #happyvalentinesday @ashukla09

इसमें वह अभिनव के साथ सेक्सी लग रहीं हैं. रुबीना और अभिनव ने काफी समय तक एक दूजे को डेट किया और अब दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों को अक्सर ही हॉट अंदाज में पोज देते हुए तस्वीरें क्लिक करवाते हुए देखा जा चुका है.

शादी के बाद कपिल ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- 'घर चलाने के लिए...'

'एक भ्रम सर्वगुण संपन्न' से टीवी पर वापसी कर रहीं हैं श्रेनु पारीख

रील ही नहीं रियल लाइफ में भी एक-दूसरे की शक्ल तक नहीं देखती कोमोलिका और प्रेरणा, हुआ जमकर झगड़ा!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -