ब्लू बिकिनी में स्टार फिश संग हॉलिडे एन्जॉय कर रहीं हैं किन्नर बहु
ब्लू बिकिनी में स्टार फिश संग हॉलिडे एन्जॉय कर रहीं हैं किन्नर बहु
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपने सेक्सी फिगर से सभी को मदहोश करने वाली रुबीना दिलायक आजकल एन्जॉय करने में व्यस्त हैं। वह आजकल अपने काम से समय निकालकर हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं। जी दरअसल हाल ही में रुबीना दिलायक ने कई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो बेहतरीन हैं। एक तस्वीर में वह ब्लू कलर की बिकिनी में स्टार फिश के साथ खेलती हुई नजर आ रही हैं।

इसी के साथ आप देख सकते हैं फोटो को शेयर कर रुबीना ने लिखा है What did the starfish say?“ I am Alive” #marine #life वैसे रुबीना इस समय समंदर के बीचो बीच बोट पर बेहद हॉट और सेक्सी अवतार में नजर आ रही हैं और उनका लुक दिल को छू लेने वाला दिखाई दे रहा है। एक तस्वीर में वह ब्लू कलर की बिकिनी में कमाल दिखाई दे रहीं हैं और इसी के साथ रुबीना के इस हॉट लुक को देखने के बाद फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने उन्हें अप्सरा तक कह दिया है।

आप सभी ने अब तक उन्हें शो 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' में देखा होगा लेकिन अब उन्होंने शो छोड़ दिया है और वेकेशन एन्जॉय करने में व्यस्त हैं। आपको याद हो इस शो में रुबीना दिलाइक के द्वारा निभाया जा रहा ट्रांसजेंडर का किरदार दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। फिलहाल उनके नए फोटोज लोगों के दिलों में बस गए हैं और हर किसी को दीवाना करने का काम कर रहे हैं।

बिग बॉस 12 के फर्स्ट रनर अप श्रीसंत संग आसिम रियाज ने किया रैंप वाक

'इश्कबाज' की एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव ने अपने किरदार को लेकर बोली ये बात

पानी में तैरती नजर आई मोनालिसा, यहाँ देखे बोल्ड फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -