बेवफा ब्यूटी बनाकर थिरकीं छोटी बहू
बेवफा ब्यूटी बनाकर थिरकीं छोटी बहू
Share:

टीवी सीरियल 'छोटी बहु' से अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री रुबीना रुबीना दिलाइक सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहती हैं और हाल ही में उनके एक डांस वीडियो ने लोगों को अपना दीवाना बना लिया. दरअसल रुबीना दिलाइक ने हाल ही में उर्मिला मातोंडकर आइटम सांग पर जबरदस्त डांस किया जिसका वीडियो उन्होने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर शेयर किया. 

माना जा रहा है कि रुबीना ने यह डांस अपने सीरियल 'शक्ति अस्तित्व के एहसास' की शूटिंग है जो जल्द ही आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा. खबर है कि छोटे पर्दे की ग्लैमरस बहू जल्द ही अपनी असल ज़िंदगी में भी शादी करने जा रही हैं. रुबीना अपने बॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ल के साथ शादी करने वाली हैं. छोटे पर्दे की यह अभिनेत्री अपनी असल ज़िंदगी में काफी ग्लैमरस हैं. वह अपने इंस्टाग्राम पर ऐसी कई तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. 

बता दें कि रुबीना और अभिनव शुक्ल एक दूसरे को डेट कर भी कर चुके हैं. कुछ दिनों पहले ही उनके कुछ फोटो लीक हुए और वीकेंड वो एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते हैं. खबर है की रुबीना और अभिनव जल्द ही अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग कर सकते हैं. फ़िलहाल दोनों  ने इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है.  हालाँकि रुबीना इन दोनों कलर्स टीवी पर प्रसारित धारावाहिक 'शक्ति अस्तित्व के एहसास' में व्यस्त हैं.

IPL 2018: आज पंजाब के 'किंग्स' से भिड़ेंगे हैदराबाद के 'राइजर्स'

वीडियो : जानिए कैसे 'गौती पाजी' से 'गौतम दा' हो गए गंभीर ?

IPL 2018 : पूर्व अफ्रीकी दिग्गज ने जाना रैना का हाल, तो मिला यह शानदार जवाब...


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -