'ओ अंटावा' गाने पर जमकर नाची रुबीना दिलैक, डांस मूव्स ने फैंस को किया इम्प्रेस
'ओ अंटावा' गाने पर जमकर नाची रुबीना दिलैक, डांस मूव्स ने फैंस को किया इम्प्रेस
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के मशहूर एक्टर अल्लू अर्जुन की सुपरहिट फिल्म पुष्पा के गाने सोशल मीडिया पर चर्चा में बने हुए हैं. हर किसी की जुबान पर इसी मूवी के सांग हैं. इंस्टा पर ट्रेंड कर रहे इस सांग पर प्रशंसकों के अतिरिक्त कई सेलिब्रिटीज भी रील बनाने से पीछे नहीं हट रहे. इस सांग में अल्लू अर्जुन के स्टेप ने प्रशंसकों का दिल जीत लिया है. टेडे होकर चलना अब ट्रेंड बन चुका है.

वही इसी बीच टीवी की मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलैक का ओ अंटावा गानें पर वीडियो सामने आया है. जिसमें रुबीना डांसर सद्दाम सैयद के साथ जबरदस्त डांस करती दिखाई दे रही हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह डांस सद्दाम ने ही कोरियोग्राफ किया है. सद्दाम प्रोफेशनली एक डांसर एवं कोरियोग्राफर हैं. रील साझा करते हुए रुबीना ने लिखा भाषा कभी-कभी अड़चन बन जाती है. मगर, म्यूजिक चलता रहता है.

वही रुबीना ने यह डांस छत पर किया है. साझा की हुई रील में रुबीना ने नीले रंग का क्रॉप टॉप पहना हुआ है. कमेंट सेक्शन में प्रशंसक निरंतर रुबीना की प्रशंसा कर रहे है. एक शख्स ने लिखा पुष्पा सॉन्ग में तो आपको ही होना चाहिए. वहीं दूसरे ने लिखा सुपर्ब. रुबीना अपने सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय हैं. यह उनकी पहली ट्रेंडिंग रील नही है. वही उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है तथा फैंस उसे बहुत पसंद कर रहे है.

आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल ने करवाया का मैटरनिटी शूट, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने बताए शादी के साइड इफेक्ट्स, हंस-हंसकर बुरा हुआ लोगों का हाल

'खतरों के खिलाड़ी 12' में होगी 'बिग बॉस 15' के इस कंटेस्टेंट की एंट्री!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -