पति के लिए स्पॉटबॉय बनी रुबीना दिलायक, शेयर की फोटोज
पति के लिए स्पॉटबॉय बनी रुबीना दिलायक, शेयर की फोटोज
Share:

टीवी इंडस्ट्री में सभी के दिलों पर किन्नर बहू बनकर राज करने वाली रुबीना दिलायक ने हाल ही में अपनी कुछ फोटोज से सभी को घायल कर दिया है. जी हाँ, उन्होंने कुछ समय पहले ही अपनी कुछ तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं जो बहुत बेहतरीन नजर आ रहीं हैं. जी दरअसल इन तस्वीरों में रुबीना दिलायक फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं और उनका लुक बहुत सेक्सी दिखाई दे रहा है. आप देख सकते हिन् इन तस्वीरों को खुद उन्होंने शेयर किया है और हर फोटो में उनका लुक बेहतरीन है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

इन तस्वीरों में रुबीना दिलायक का लुक काफी स्टाइलिश है और इसी के साथ ही साथ उनकी हरकतें भी फैंस को पागल बना रहीं हैं. वह हर फोटो में कुछ ना कुछ करते हुए नजर आ रहीं हैं. My coach : , “ How fast can u run?” Me: “ I can fly.................... “!!...mana ya na mano.... swipe left karke dekh lo ..Vivacious in #purplePicture by: @ashukla09Assisted by : @nitintankphotographyStyled by: @ashnaamakhijaniOutfit by: @moondrops7

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में वह कितनी बेहतरीन भी दिखाई दे रहीं हैं. इन तस्वीरों में साफ़ दिखाई दे रहा है कि वह अपने पति अभिनव शुक्ला के लिए स्पॉटबॉय भी बन गई हैं और वह पति के सामने लाइट लेकर खड़ी हो गई हैं. इसी के साथ अब रुबीना को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि, रुबीना दिलायक अपने पति का बेहद ख्याल रखती हैं और वह अपने पति को खूब प्यार भी करती हैं. रुबीना एक बेहतरीन अदाकारा हैं लेकिन उससे भी बेहतरीन पत्नी हैं.

कोरोना के चलते एकता कपूर ने करवाया प्रोडक्शन हाउस में काम बंद

शहनाज गिल के एकतरफा प्यार पर 'पारस' ने बोली कड़वी बात

आरती सिंह ने एक्स बॉयफ्रेंड की सालगिरह पर​ किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -