टीवी की इन दो बहुओं ने बहुत ही खूबसूरती से मनाया करवाचौथ
टीवी की इन दो बहुओं ने बहुत ही खूबसूरती से मनाया करवाचौथ
Share:

बीते कल करवा चौथ का व्रत सभी महिलाओं ने बहुत धूम-धाम से मनाया. ऐसे में टीवी सितारों ने भी इस पर्व को बहुत धूम-धाम से मनाया. वहीं करवा चौथ के मौके पर रुबीना दिलायक, दिया और बाती फेम दीपिका सिंह समेत कई टीवी एक्ट्रेस की करवा चौथ की फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जो बहुत खूबसूरत है. आप देख सकते हैं इस दौरान सभी सुहाग के जोड़े में नजर आ रही हैं और अपने फैंस को करवा चौथ की शुभकामनाएं देती नजर आ रही हैं.

जी हाँ, सबसे पहले बात करें दीपिका सिंह की तो उन्होंने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट करवा चौथ फोटो शेयर की है और दीपिका के हाथो में पति रोहित राज गोयल की महेंदी नजर आ रही हैं और लाल जोड़े पहने हुए हैं. इसी के साथ आप देख सकते हैं उन्होंने करवा चौथ की शुभकमाएं फैंस को भी दी. आप जानते ही हैं कि दीपिका सिंह के टीवी जगत में फेम दिया और बाती हम सीरियल से मिला और इन दिनों वह नए शो में दिख रहीं हैं.

वहीं टीवी एक्ट्रेस रुबीना ने भी लाल साड़ी में इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटो शेयर की है और इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. वहीं उन्होंने भी अपने फैंस को इस दिवस पर शुभकामनाएं दी. आपको बता दें एक्टर अभिनव शुक्ला से उन्होंने कुछ समय पहले शादी की थी और आजकल रुबीना कलर्स चैनल के सीरियल शक्ति एक अस्तित्व की में नजर आ रही हैं.

इंडियन आइडल: कंटेस्टेंट ने नेहा कक्कड़ के साथ की ऐसी हरकत, फूटा अनु मालिक का गुस्सा, देखें वीडियो

कृष्णा को कपिल के शो में नहीं देखना चाहती थीं गोविंदा की बेटी, दे दी थी सख्त वार्निंग!

कंटेस्टेंट ने पहले एक के बाद एक दिए नेहा को गिफ्ट और फिर जबरदस्ती कर लिया किस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -