24 जून को शादी करेंगी किन्नर बहू सौम्या
24 जून को शादी करेंगी किन्नर बहू सौम्या
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री रुबीना दिलाइक जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. जी हाँ, इन दिनों रुबीना और उनके बॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला की शादी की काफी चर्चाएं हो रही हैं. खबर हैं कि दोनों इसी साल जून में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

दोनों इसी साल जून की 24 तारीख को शादी करने वाले हैं. रुबीना ने अपनी शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं और वे अपनी शादी को लेकर बहुत ही खुश भी हैं.

रुबीना और अभिनव एक-दूजे को पिछले 4 साल से डेट कर रहे हैं और दोनों ही एक-दूसरे के बहुत करीब हैं. रुबीना ने अभिनव के साथ वाली कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड भी की हैं. आपको बता दें कि रुबीना इन दिनों टीवी शो "शक्ति : अस्तित्व के अहसास की" में नजर आ रही हैं. इस टीवी शो में वे एक किन्नर बहु (सौम्या) का किरदार निभा रही हैं जिसे दर्शको द्वारा काफी पसंद किया जा रहा हैं.

रुबीना के इंस्टाग्राम पर 1m followers हैं और अभी कुछ समय पहले ही उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड को किस करते हुए एक तस्वीर अपलोड की थीं और लिखा था YES we @ashukla09 are Going to Begin our New Journey, with proudly embracing each other’s imperfections for an eternity !! This JUNE will be the Celebration of our BIG Day....... thank you ALL for flooding us with love and good wishes

इससे यह साफ़ पता चल रहा हैं कि वे जून में शादी करने जा रही हैं. अब ये देखना वाकई में रोमांचक होगा कि, किस अंदाज में होती हैं किन्नर बहु की शादी.

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा ने अपनाई लिक्विड डाइट

हॉटनेस के मामले में सबसे आगे है अभिनेत्री दीपशिखा की बेटी

Video : बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने अपने बैली डांस से किया सबको मदहोश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -