शादी की तैयारियों में जुटी किन्नर बहु सौम्या, इस दिन लेंगी सात फेरे
शादी की तैयारियों में जुटी किन्नर बहु सौम्या, इस दिन लेंगी सात फेरे
Share:

टीवी के कई ऐसे कपल्स हैं जो अपनी शादी के लिए इस साल की तैयारी बनाए बैठे हैं. जी हाँ, कई ऐसे टीवी कपल्स हैं जिन्होंने इस साल शादी करने की तैयारी बना ली है. टीवी के कपल्स में इस महीने जिस कपल की शादी होने वाली हैं वह है किन्नर बहु सौम्य यानी रुबीना दिलायक और उनके बॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला. जी हां, दोनों इसी महीने शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं और इन दिनों दोनों ही अपनी शादी की तैयारियों में जुटे हुए हैं. दरअसल में दोनों की शादी की तारीख सामने आई है जो 21 जून बताई जा रही हैं.

दोनों 21 जून को शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगे और शादी के बाद ही दोनों का ग्रेंड रिसेप्शन भी होगा. खबरों की माने तो दोनों का ग्रेंड रिसेप्शन किशोर कुमार के बंग्लो जुहू तारा रोड मुंबई में होने वाला है और शादी की बात की जाए तो वह मुंबई में ऑर्गनाइज की जाएगी. शादी में दोनों के दोस्त, टीवी इंडस्ट्री के कई सेलेब्स और दोनों के परिवारवाले होंगे. रुबीना और अभिनव कई समय से एक-दूजे को डेट कर रहे हैं और दोनों को कई समय से साथ देखा जा रहा है अब दोनों शादी करने जा रहे हैं.

आप सभी को बता दें कि रुबीना एक टीवी एक्ट्रेस है वहीँ अभिनव भी कई टीवी शो, बॉलीवुड मूवीज में नजर आ चुके हैं लेकिन पेशे से फोटोग्राफर हैं. दोनों की सगाई इसी साल अप्रैल में हुई थी.

जब लड़के ने उठाया इस टीवी एक्ट्रेस के लेस्बियन होने का नाजायज फायदा

नाचने पर इस एक्ट्रेस को मारते थे घरवाले, निर्माताओं ने डाली थी गन्दी नजर

शो 'लाल इश्क' में नजर आने वाली है नीति टेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -