शादी के बाद पहली बार शार्ट ड्रेस में दिखी यह एक्ट्रेस
शादी के बाद पहली बार शार्ट ड्रेस में दिखी यह एक्ट्रेस
Share:

हाल ही में टीवी की बहुत ही बोल्ड किन्नर बहु ने अपनी कुछ बहुत ही खूबसूरत तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो सभी को मदहोश कर रहीं हैं. इन तस्वीरों में रुबीना बहुत ही हॉट दिखाई दे रहीं हैं और वह अपनी एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Sometimes Submissive, sometimes Fierce! Shades of Womanhood #woman #womanempowerment #red #fierce #weekday #work #mode #shoot ready for a Change now इसमें वह लाल रंग की साड़ी में दिलकश लग रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि रुबीना के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स है जो उन्हें बहुत पसंद करते है और अपने फॉलोवर्स के लिए रुबीना कभी भी तस्वीरें पोस्ट करने से कतराती नहीं है.

बीते दिनों रुबीना ने अपने पति अभिवा शुक्ल संग भी कई तस्वीरें अपलोड की थी. इस तस्वीर में वह मंगलसूत्र और मांग भरे हुए नजर आईं हैं जो खूबसूरत लग रहा है. आज उन्होंने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमे भी उन्होंने ना मांग भरी है और ना ही मंगलसूत्र पहना है और शार्ट ड्रेस में वह सेक्सी लग रहीं हैं. तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Enter your Workplace with Light! Rule like a queen! slay like a Diva! Work like a Team .......

रुबीना काफी लम्बे समय से टीवी शो 'शक्ति अस्तित्व के अहसास की' में किन्नर बहु का किरदार निभा रहीं हैं जहाँ से वह किन्नर बहु के नाम से पॉपुलर हो चुकीं हैं. इस शो के साथ ही उन्हें रियल लाइफ में भी लोग किन्नर बहु के नाम से ही पुकारते हैं.

कपिल के शो में आते ही चमकी इस भोजपुरी एक्ट्रेस की किस्मत, मिल रहे हैं ऑफर पर ऑफर

पहले से कहीं ज्यादा हॉट हो गईं हैं संध्या राठी, देखकर लगेगा झटका

ब्लैक ड्रेस में अपने सेक्सी क्लीवेज दिखाती नजार आईं मंदना करीमी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -