सोशल मीडिया पर रुबीना दिलैक ने फिर किया कब्ज़ा, लुक देख छूटे लोगों के पसीने!
सोशल मीडिया पर रुबीना दिलैक ने फिर किया कब्ज़ा, लुक देख छूटे लोगों के पसीने!
Share:

टेलीविज़न जगत की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में मशहूर अदाकारा रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है एक्ट्रेस आए दिन ही अपने प्रशंसकों के लिए कुछ ना कुछ पोस्ट करती रहती हैं। ऐसे में उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इसमें उनके स्टाइल ने हर किसी को दीवाना बना दिया है। 

बता दे कि रुबीना दिलैक का नाम इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में सम्मिलित है। इसके अतिरिक्त रुबीना दिलैक बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14 winner Rubina Dilaik) की भी विजेता भी रह चुकी हैं। अब रुबीना दिलैक जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। जिसके प्रमोशन को लेकर रुबीना बहुत अधिक व्यस्त भी चल रही हैं। 

रुबीना दिलैक अपनी आगामी फिल्म अर्ध से डेब्यू करने जा रही है। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडिन राजपाल यादव (Rajpal Yadav) दिखाई दे रहे हैं। रुबीना दिलैक हमेशा से ही अपनी सुंदरता और हिंदी भाषा पर पकड़ को लेकर बहुत सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। वही फिलहाल इस लुक के बाद रुबीना दिलैक और लाइमलाइट में आ गई हैं। इन तस्वीरों में रुबीना दिलैक बेहद सुंदर और ग्लैमरस नजर आ रही हैं। इसके साथ ही रुबीना दिलैक ने हाल में एक गुलाब वाले ऑउटफिट की तस्वीरें भी साझा की थी। जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुई थी। 

देशद्रोहियों से बदला लेगी नागिन, खुलेंगे कई बड़े राज

इंटरनेट पर चला हिना खान का जादू, कातिलाना अदाओं ने लूटा फैंस का दिल

एक्टिंग छोड़ने जा रहे थे जेठालाल! फिर हुआ कुछ ऐसा कि हो गए घर-घर में मशहूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -