Video: छोटी बहु को चढ़ा सपना चौधरी का नशा, जमकर लगाए ठुमके
Video: छोटी बहु को चढ़ा सपना चौधरी का नशा, जमकर लगाए ठुमके
Share:

टेलीविज़न के धारावाहिक 'छोटी बहु' से मशहूर हुई अभिनेत्री रुबीना दिलाइक इन दिनों सुर्ख़ियों काफी सुर्ख़ियों में है. रोबिना ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड और टीवी एक्टर अभिनव से शादी की है. शादी के बाद से रुबीना और अभिनव के एक के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर जोर से वायरल हो रहे हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो हरियाणा की डांसर सपना चौधरी के एक गाने पर जमकर झूमती नज़र आ रही हैं.

इस वीडियो में रुबीना अपने दोस्तों एक साथ रुबीना सपना चौधरी के प्रसिद्ध गाने 'तेरी आंख्‍या का यो काजल' पर थिरकती नज़र आ रही हैं. यह वीडियो रुबीना की शादी के दौरान का है जिसमें वो काफी मस्ती भरे अंदाज़ में अपने दोस्तों के इस गाने पर डांस करती नज़र आ रही हैं. इस वीडियो में रुबीना के साथ टीवी अभिनेता हुसैन, उनकी पत्‍नी टीना, अभिनेता शरद केलकर उनकी पत्‍नी कृति केलकर डांस करते नजर आ रहे हैं.


बता दें कि रुबीना ने अपने बॉयफ्रेंड अभिनव के साथ अपने होम टाउन शील्मा में 21 जून को शादी की थी. इसके बाद 25 जून को अभिनव शुक्ल के होम टाउन लुधियाना में शादी का रिसेप्शन रखा गया था. जानकारी के मुताबिक, रुबीना-अभिनव शुक्ला 28 को मुंबई में भी अपने को-स्टार्स और बी-टाउन सेलेब्स के लिए एक अलग रिसेप्शन का अरेंज किया है.

फिर स्लिम ट्रिम अवतार में दिखी मौनी रॉय

Video : एक्ट्रेस का पीछा कर रहा था शख्स, घर आते ही की डंडे से पिटाई

Video : इतराकर इस एक्टर की बाँहों में जा गिरीं हिना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -