रुबीना बाजवा को याद आया बचपन, शेयर की तस्वीर
रुबीना बाजवा को याद आया बचपन, शेयर की तस्वीर
Share:

पंजाबी एक्ट्रेस रुबीना बाजवा आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरों के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जो आप देख सकते हैं. यह तस्वीर उनके बचपन की है. इस तस्वीर को शेयर कर रुबीना ने लिखा है- '#Bajwa Mom, Neeru, Sabrina and I strolling Stanley Park dad इसमें वह बहुत छोटी दिखाई दे रहीं हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Bajwa (@rubina.bajwa) on

आप सभी को हम यह भी बता दें कि बीते दिनों ही उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड को जन्मदिन की बधाई दी है. वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि रुबीना ने बीते समय में दिए एक इंटरव्यू में बहन की कॉपी दिखने पर कहा था कि, 'कुछ लोग तो दीदी की फिल्मों की बात भी करने लगते हैं.नहीं जानती कि ऐसा क्यों है. मेरा मानना है कि दो बहनों की कुछ चीजें कॉमन हो सकती हैं. लेकिन इंसान के सभी चीजें नहीं. एक्टिंग में आने की वजह मेरी दीदी बनी. उनकी जिंदगी से प्रेरणा ली. जिस तरह उन्होंने पंजाबी इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है.' वैसे बीते दिनों ही रुबीना ने एक वीडियो पोस्ट कर अपने बॉयफ्रेंड को भी जन्मदिन की बधाई दी थी.

उन्होंने एक वीडियो को पोस्ट कर कैप्शन में लिखा था- 'LoverHappy Birthday Gurbaksh!! Celebrate you everyday, you make life one perfect place. Your so special to me, always be the kind soul you are. Time to party our style, I love you @gchahal'' जी दरअसल रुबीना के बॉयफ्रेंड का नाम गुरबख्श चहल है और दोनों अपना काफी समय साथ में बिताते हैं. अब बात करें रुबीना बाजवा के काम के बारे में वह अपनी कई फिल्मों को लेकर चर्चाओं में रहीं हैं. इसके अलावा वह जल्द ही 'ब्यूटीफुल बिल्लो', 'गुड लक जट्ट' और 'Parahuneya Nu Dafa Kro' में दिखाई देने वाली हैं.

कनाडा में इस दिन रिलीज होगी फिल्म 'Sufna'

रिलीज हुआ गिप्पी ग्रेवाल की फिल्म 'Warning' का पोस्टर, जल्द शुरू होगी शूटिंग

नए अवतार में नजर आईं पॉलीवुड अभिनेत्री सोनम बाजवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -