हैदराबाद के एमजे मार्केट में RTC की बस पलटी, 5 घायल
हैदराबाद के एमजे मार्केट में RTC की बस पलटी, 5 घायल
Share:

तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम (टीएसआरटीसी) से संबंधित एक बस बुधवार लगभग 4 बजे हैदराबाद के मोअज्जम जही मार्केट के पास दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद पलट गई। बेगम बाजार पुलिस के अनुसार बस टीएसआरटीसी के आदिलाबाद डिपो की थी और कोटी की ओर जाने वाली सड़क से आ रही एक रेत लॉरी से टकरा कर पलट गयी। राज्य के उस्मानिया जनरल अस्पताल (ओजीएच) में दुर्घटना के बाद लगभग पांच यात्रियों को हल्की चोटें आईं और उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया।

गोशामहल ट्रैफ़िक पुलिस इंस्पेक्टर के। वेंकटेश्वर ने कहा, "जैसे ही हमें घटना के बारे में सूचित किया गया, हमने वाहन को उठाने और सड़क से हटाने के लिए एक क्रेन तैनात कर दी थी।ट्रैफिक जैम से बचने के लिए, हमने सुनिश्चित किया कि हम बुधवार के शुरुआती घंटों में ही ऐसा करें। हमने बस को पुलिस स्टेशन में स्थानांतरित कर दिया है। " औपचारिकता पूरी होने के बाद से बस को TSRTC को सौंप दिया गया है। लॉरी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया गया है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, अभी एक दिन पहले ही, एक व्यक्ति की क्रेन के गिरने के बाद मौत हो गई थी, शेकपेट फ्लाईओवर के निर्माण में लगी एक बड़ी क्रेन के गिरने के बाद कई घंटो तक यातायात बाधित हो गया था। पुलिस के मुताबिक, मंगलवार तड़के करीब 3 बजे एक गर्डर को उठाते समय क्रेन टूट गई और पलट गई। हादसे में पंजाब के रहने वाले 45 वर्षीय गुरप्रीत सिंह की क्रेन ऑपरेटर की मौत हो गई।

Jhootha Kahin Ka : ऋषि कपूर की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज़, हंस-हंस कर हो जायेंगे लोटपोट

नेक काम के लिए एक साथ आई आलिया-सोनाक्षी, जानिए इसके बारे में ?

पश्चिम बंगाल: 'मदरसों में दी जा रही आतंक की शिक्षा', गृह मंत्रालय की रिपोर्ट पर भड़की ममता सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -