लव जिहाद के खिलाफ मुहीम चलाता था RSS कार्यकर्ता, खुद की बेटी ने ही कर लिया मुस्लिम से निकाह
लव जिहाद के खिलाफ मुहीम चलाता था RSS कार्यकर्ता, खुद की बेटी ने ही कर लिया मुस्लिम से निकाह
Share:

गुरुग्राम: हरियाणा में एक आरएसएस कार्यकर्ता की बेटी का मुस्लिम से निकाह का इस्लाम धर्म अपनाने का मामला प्रकाश में आया है। खबर के मुताबिक, लड़की ने मर्जी से इस्लाम अपनाकर अपना नाम हुमा यरा रख लिया है,  इसके बाद ही मुस्लिम लड़की से निकाह भी कर लिया है, इसके साथ ही लड़की ने प्रशासन से अपनी सुरक्षा की मांग की है।

वही लड़की के पिता ने आरोप लगाया है की वह लव जिहाद के खिलाफ अभियान चला रहा था, जिससे हिंदू लड़कियों को मुस्लिम लड़कों से निकाह करने से रोका जा सके, इसलिए उसकी ही लड़की को निशाना बना कर के मुस्लिम बना दिया गया है। खबर के मुताबिक यमुनानगर के हमीदा इलाके के आरएसएस कार्यकर्ता की 19 साल की बेटी उसके ही पड़ोसी जो ईद मनाने सऊदी अरब से भारत आया था, के साथ फरार हो गई और पुलिस द्वारा खोजबीन करने पर भी कुछ पता नहीं चला।

लड़की के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया, किन्तु लड़के घर पर छापा नहीं मारा गया तब संघ कार्यकर्ता ने यह बात संघ के आलाकमान तक पहुंचाई और हरियाणा सीएम मनोहर खट्टर के आदेश के बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की और इलाहाबाद तक भी लड़की का कोई सुराग नहीं मिला। सूत्रों के अनुसार लड़की भागने से पहले पत्र लिखकर गई है। परिजनों को उसकी किताबों से ये पत्र मिला है। इसमें लिखा गया है कि वह अपनी मर्जी से जा रही है, किन्तु इस पर परिवार वालों को विश्वास नहीं हो रहा कि उनकी बेटी ऐसा कर सकती है।

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस: टेक्सास में तैयारियां चरम पर, होगा कई कार्यक्रमों का आयोजन

सर्वाइकल पैन से छुटकारा दिलाएंगे ये आसन..

भारत सरकार ने लिया इन अमेरिकी वस्तुओं पर आयात शुल्क लगाने का निर्णय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -