चुनावी लाभ के लिए आग से खेल रहा है आरएसएस
चुनावी लाभ के लिए आग से खेल रहा है आरएसएस
Share:

अयोध्या। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सरसंघ चालक मोहन भागवत के एक बयान पर विवाद हो गया है। इस बयान का विरोध आॅल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने किया है। उन्होंने कहा है कि आरएसएस गुजरात में आने वाले विधानसभा चुनाव में अयोध्या मामले का लाभ लेना चाहती है। जिसके कारण वह आग से खेलने में लगा है।

उन्होंने कहा कि, इस मामले में सर्वोच्च न्यायालय संज्ञान लेगा, ऐसी उम्मीद है। आरएसएस समूचे देश में भय और तनाव फैलाना चाहता है। वह चाहता है कि, श्री रामजन्मभूमि एवं बाबरी मस्जिद विवाद का उसे राजनीतिक लाभ मिले, और विभिन्न चुनावों में उसका वोट बैंक बढ़ जाए। उनका कहना था कि, यह बेहद संवेदनशील मामला है। आग से खेलने का प्रयत्न इस मामले में नहीं होना चाहिए।

गौरतलब है कि, आरएसएस के सरसंघ चालक मोहन भागवत ने कर्नाटक के उडुपी में धर्म संसद में कहा था कि श्री राम जन्म भूमि पर राम मंदिर का ही निर्माण होगा और यह उन पत्थरों से ही बनेगा जो कि, राम मंदिर निर्माण के लिए लाए गए हैं। श्री राम मंदिर के लिए बीते 20 से 25 वर्षों से ध्वज लेकर चल रहे हैं। हम इसका निर्माण करेंगे। यह तो हमारी आस्था का विषय है।

मैंने गांधी को क्यों मारा : गोडसे

आरएसएस कार्यकर्ता का बोरे में बंद शव बरामद

अयोध्या में सिर्फ राम मंदिर ही बनेगा - भागवत

भाजपा के भीष्म : लालकृष्ण आडवाणी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -