मोदी सरकार चल रही सही रास्ते पर : RSS
मोदी सरकार चल रही सही रास्ते पर : RSS
Share:

नई दिल्ली : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) ने शुक्रवार को कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार सही रास्ते पर है, और सरकार के साथ तीन दिनों की चर्चा बहुत उपयोगी रही। RSS नेता दत्तात्रेय होसबोले ने यह भी कहा कि वह और उनके सहयोगियों ने सरकार से यह भी कहा कि देश को पश्चिम की नकल करने के बदले अपने अनुकूल आर्थिक मॉडल की जरूरत है, क्योंकि पश्चिम खुद गंभीर आर्थिक संकट का सामना कर रहा है।

होसबोले ने कहा, "तीन दिनों तक हमने विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की।" उन्होंने मीडिया से कहा कि भाजपा नेतृत्व वाली सरकार का नेतृत्व अब उन लोगों के हाथों में है, जो हमारी विचारधारा के हैं। उन्होंने कहा, "भाजपा नेताओं और मंत्रियों के साथ हमारी बहुत ही उपयोगी चर्चा हुई है। यह सरकार का कोई आलोचनात्मक आकलन नहीं था।" उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने मई 2014 में सत्ता संभालने के बाद से अच्छे काम किए हैं और यह सही रास्ते पर आगे बढ़ रही है। उन्होंने कहा, "सरकार की दिशा, दशा और सोच सही है।"

होसबोले 59 ने कहा कि भाजपा-RSS के बीच चर्चा में सीमापार आतंकवाद, घरेलू आतंकवाद, बेहतर ग्रामीण विकास, पड़ोसी देशों के साथ संबंध, और देश की सांस्कृतिक विरासत जैसे विषय शामिल थे। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने जनता की आशाएं और आकांक्षाएं जगाई हैं और देश में तथा देश के बाहर विश्वास की एक भावना पैदा की है। होसबोले ने कहा, "सरकार के बारे में यह सर्वाधिक स्वागत योग्य बात है।"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -