केरल में भाजपा RSS समर्थकों के घर जलाए, कार्यालयों पर हुआ हमला
केरल में भाजपा RSS समर्थकों के घर जलाए, कार्यालयों पर हुआ हमला
Share:

कन्नूर/केरल। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ और भारतीय जनता पार्टी के कार्यालयों पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। इतना ही नहीं पेयन्नूर में आरएसएस के समर्थकों व घरों के ही साथ दुकानों में जमकर आगजनी की गई। इससे स्थिति तनावपूर्ण बन गई। केरल में पहले भी भाजपा और आरएसएस के नेताओं को निशाने पर लिया गया है। आरएसएस समर्थकों के घरों व दुकानों को निशाना बना दिया गया है। सीपीएम के 4 कार्यकर्ताओं ने आरएसएस के कार्यकर्ताओं के घरों में देसी बम से विस्फोट कर दिया।

आरएसएस समर्थक के प्रतिष्ठान में जमकर विस्फोट हुआ। हिंसा के हालात बनने पर जब पुलिस को सूचना दी गई तो पुलिस ने स्थिति संभाली। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह इस तरह के हमलों को लेकर कई बार विरोध जता चुके हैं। फायरब्रिगेड की मदद से आग बुझाई गई।

इस मामले में आरोपियों की धरपकड़ प्रारंभ हो गई है। गौरतलब है कि केरल के विभिन्न क्षेत्रों में आरएसएस व भारतीय जनता पार्टी के कार्यालयों व अन्य नेताओं पर निशाना साधा गया है। गौरतलब है कि केरल के विभिन्न क्षेत्रों में आरएसएस व भारतीय जनता पार्टी के कार्यालयों और अन्य नेताओं को निशाने पर लिया गया है।

RSS की नई वेबसाइट 'सेवा गाथा' हुई लोकार्पित

हिंसा पर बयानबाजी तो बहुत होती है लेकिन एक्शन नहीं लिया जाता

अयोध्या में मुस्लिमों ने गाय के दूध से खोला रोज़ा, RSS की इफ्तार पार्टी में दिखा सांप्रदायिक सौहार्द

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -