मोहन भागवत ने ट्विटर की दुनिया में रखा कदम, कुछ ही देर में हुए इतने फॉलोवर
मोहन भागवत ने ट्विटर की दुनिया में रखा कदम, कुछ ही देर में हुए इतने फॉलोवर
Share:

नागपुर: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सरसंघचालक मोहन भागवत ने अब सोशल मीडिया की दुनिया में कदम रख दिया है। यही नहीं, उनके अतिरिक्त संघ के 6 और दिग्गज नेताओं ने ट्विटर जॉइन किया है। भागवत के अलावा सरकार्यवाह भैयाजी जोशी, सह सरकार्यवाह सुरेश सोनी, कृष्ण गोपाल, वी भागय्या, प्रचार प्रमुख अरुण कुमार और अनिरुद्ध देशपांडे सब ट्विटर पर आ गए हैं। संघ प्रमुख का ट्विटर हैंडल @DrMohanBhagwat है। 

हालांकि,  राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के किसी नेता ने अभी तक कोई ट्वीट पोस्ट नहीं किया है। ट्विटर पर आने के बाद संघ प्रमुख भागवत सिर्फ RSS को फॉलो कर रहे हैं, जबकि लगभग 12 हजार से अधिक लोग संघ प्रमुख को फॉलो करने रहे हैं। इनमें बाबा रामेदव, मनोहर लाल खट्टर, स्मृति इरानी जैसी हस्तियां मुख्य हैं। 

आपको बता दें कि ट्विटर पर RSS 2011 में ही अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुका है और उसके हैंडल के 13 लाख से अधिक फॉलोअर हैं। उल्लेखनीय है कि अभी तक आरएसएस के ये नेता इस किस्म के सार्वजनिक प्लैटफॉर्म से दूरी बनाकर रखते आए थे, किन्तु संघ के बड़े नेताओं के ट्विटर पर आने को उसकी नीति में बड़े परिवर्तन के रूप में देखा जा रहा है, साथ ही इसे सियासत से भी जोड़ा जा रहा है। 

जल्दी वापसी करेगा टीवी का पुराना शो 'संजीवनी', डॉक्टर्स डे पर किया खुलासा

कहीं गिर गई कीमतें तो कहीं बढ़ गए भाव, जानिए आज से मार्केट में क्या हुआ बदलाव

World Joke Day: ये पांच चुटकुले पढ़कर आप हो जाएंगे लोट-पोट, हंस-हंस कर दुखने लगेगा पेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -