बदमाश बेखौफ, RSS नेता के भाई की गोली मारकर हत्या
बदमाश बेखौफ, RSS नेता के भाई की गोली मारकर हत्या
Share:

लखनऊ. राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ और भारतीय जनता पार्टी केरल में संघ कार्यकर्ताओं की हत्याओं पर देशभर में जनसुरक्षा यात्रा निकाल रही है, लेकिन दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश में आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्याएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं और संघ-भाजपा इस पर मौन हैं.

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के थाना बन्नादेवी क्षेत्र स्थित नई बस्ती में रहने वाले शशि चौहान की हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी. उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन उनकी मौत हो गई. शशि चौहान राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के नेता इंद्रहास चौहान के भाई हैं. वह पूर्व मंत्री ठाकुर जयवीर सिंह के भी करीबी हैं. 

पुलिस ने बताया कि, शशि चौहान नई बस्ती में किसी परिचित के घर बैठे हुए थे. तभी हमलावरों ने उन्हें गोली मार दी. उन्हें गंभीर हालत में मेडिकल अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है. इस मामले की जांच की जा रही है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह पहला मामला नहीं है जब आरएसएस से जुड़े लोगों पर हमला किया गया है. इससे पहले केरल में एक आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई थी.  पूर्वी यूपी के गाजीपुर में बदमाशों ने आएसएस कार्यकर्ता और पत्रकार राजेश मिश्रा की गोली मारकर हत्या कर दी थी. एक अन्य घटनाक्रम में मेरठ के लोहा व्यापारी और आरएसएस कार्यकर्ता अनिल गर्ग की हत्या कर दी गई थी. सुनील गर्ग की हत्या कर उनकी लाश को एक बोरे में बांध कर सड़क किनारे फेंक दिया गया था. 

यूपी से पहले पंजाब में भी कई आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई. बीते महीने अमृतसर में हिंदू सुरक्षा समिति के नेता विपिन कुमार को सरे बाजार गोलियों से भून दिया गया था. पूरी वारदाता CCTV कैमरे में कैद हो गई थी.

उत्तरप्रदेश- हरदोई में मीडियाकर्मियों पर पथराव

पड़ोसी ने किया किशोरी से दुष्कर्म

अवैध हथियार सप्लायर खोलेगा राज़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -