एक साथ कई लोगों से चर्चा करेंगे मोहन भागवत
एक साथ कई लोगों से चर्चा करेंगे मोहन भागवत
Share:

पर्यावरण, वन, जल एवं भूमि के संरक्षण मामले पर आरएसएस सरसंघचालक डॉ. मोहन भागवत मुल्क के लाखों लोगों से आभासी संवाद करेंगे. अवसर होगा संघ से जुड़ा हिंदू आध्यात्मिक एवं सेवा संस्थान के द्वारा 30 अगस्त को आयोजित प्रकृति वंदन प्रोग्राम का. इसके लिए तैयारी शुरू कर दी गई है. संस्थान की हरियाणा इकाई ने एक लाख से ज्यादा लोगों को प्रोग्राम से जोड़ने का लक्ष्य रखा है. इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि देश भर के कितने लोग प्रोग्राम से जुड़ेंगे.

आयरलैण्ड के पार्क में दिखी गणपति बाप्पा की अद्भुत प्रतिमा

हरियाणा में प्रोग्राम के संयोजक प्रदीप शर्मा ने कहा कि बीते कुछ वर्ष से हिंदू आध्यात्मिक एवं सेवा संस्थान द्वारा पूरे मुल्क में पर्यावरण, वन तथा जीव सृष्टि संरक्षण हेतु प्रकृति वंदन नाम से प्रोग्राम का आयोजन प्रारंभ किया गया है. इसका मुख्य मकसद प्रकृति के महत्व काे समझाना व समाज में प्रकृति के प्रति सम्मान एवं श्रद्धा भाव जगाना है. इस बार प्रोग्राम के दौरान संघ प्रमुख डॉ.  मोहन भागवत लोगों से वार्तालाब करेंगे.

सीएम योगी ने आप सांसद संजय सिंह को कहा नमूना, कांग्रेस-सपा पर भी साधा निशाना

कोरोना विपत्ति के कारण से संवाद प्रोग्राम राष्ट्रव्यापी होगा, क्योंकि एक साथ मुल्क के लाखों लोगों से संघ प्रमुख आभासी संवाद करेंगे. इसे लेकर हर राज्य के लिए अलग-अलग दल बनाकर संयोजक का कार्य सौंप दिया गया है. प्रोग्राम को लेकर संघ के स्वयंसेवकों के अंदर ही नहीं, बल्कि विचारों से जुड़े सभी लोगों में बहुत उत्साह है. लोग बढ़-चढ़कर ऑनलाइन पंजीकरण करा रहे हैं. संवाद प्रोग्राम का सीधा प्रसारण फेसबुक, यूट्यूब आदि के जरिए से भी किया जाएगा.

सीएम योगी ने आप सांसद संजय सिंह को कहा नमूना, कांग्रेस-सपा पर भी साधा निशाना

पश्चिम बंगाल गवर्नर जगदीप धनकर का बड़ा आरोप, कहा- राजभवन की जासूसी हो रही

मध्यप्रदेश की सियासत के 'निराले' खेल, कोई हुआ पास तो कोई फेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -